अलमारी में छिपाई 10 वर्षीय बालिका की लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका 

अलमारी में छिपाई 10 वर्षीय बालिका की लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका 

आगरा : जगदीशपुरा थाना क्षेत्र में एक 10 वर्षीय बालिका की सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। हत्यारे ने बालिका की लाश को उसी मकान में बने एक बंद कमरे की अलमारी में छिपा दिया था। पुलिस ने रात करीब 10 बजे बालिका की लाश को बरामद करने के साथ ही मकान में ही रहने वाले युवा किरायेदार को हिरासत में लिया है। 
 
बालिका के पिता लगभग 10 साल से जगदीशपुरा क्षेत्र में रह रहे हैं। वह मजदूरी करते हैं। पत्नी भी घरों में झाड़ूपोछा का काम  करती हैं। सोमवार की सुबह पति-पत्नी काम पर चले गए, जबकि उनकी 10 वर्षीय बेटी और छोटा बेटा घर पर थे। अपरान्ह करीब दो बजे मां घर आई तो बेटी कहीं नजर नहीं आई। परेशान मां ने घर में ही किराए पर रहने वाले प्रकाश के बेटे सनी से बेटी के बारे में पूछा। सनी ने बताया कि वह बाजार गई है, लेकिन लौटकर नहीं आई है।
 
इसके बाद बेटी की तलाश में मां इधर-उधर भटकने लगी, लेकिन वह नहीं मिली। शाम करीब पांच बजे पिता भी घर आ गये। इसके बाद उन्होंने बेटी के गायब होने की सूचना पुलिस को दी। सक्रिय पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने लगी, लेकिन  बच्ची कहीं नजर नहीं आई। पुलिस मां से घर में रहने वाले अन्य लोगों के बारे में जानकारी ली। शक के आधार पर पुलिस ने किराएदार सनी को हिरासत में ले लिया। अनुमान है कि युवक ने बालिका से दुष्कर्म किया होगा। पकड़े जाने के डर से उसकी हत्या कर दी।
 
पूछताछ में सनी ने न सिर्फ हत्या करना स्वीकारा, बल्कि बच्ची की लाश छिपाने के बारे में भी बताया। पुलिस ने एक कमरे का ताला खुलवाकर लाश बरामद कर लिया। लाश दीवार में बनी अलमारी के अंदर रजाई में लिपटा हुआ था। बेटी की हत्या से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने रात करीब डेढ़  बजे शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस का कहना है कि बच्ची की गुमशुदगी सूचना पर पुलिस पहुंची थी। युवक सनी की निशानदेही पर शव बरामद किया गया है। युवक से पूछताछ की जा रही है। 
Tags:

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : गंगा में नहाते वक्त डूबा किशोर, मचा हड़कम्प बलिया : गंगा में नहाते वक्त डूबा किशोर, मचा हड़कम्प
दोकटी, बलिया : दोकटी थाना क्षेत्र अन्तर्गत रामपुर गांव निवासी एक किशोर गंगा नदी में स्नान करते समय गहरे पानी...
जेल में कैदियों के बीच खूनी झड़प, दो की मौत
बलिया : 15 दिन में अनुपस्थित मिले 132 शिक्षक, शिक्षामित्र और अनुदेशक, बीएसए ने जारी किया 'नो वर्क नो पे' का आदेश ; देखें लिस्ट
21 अप्रैल से चलेगी जोधपुर-मऊ-जोधपुर ग्रीष्मकालीन ट्रेन
छात्रा ने अपने ही शिक्षक को बना लिया पति, एग्जाम देने निकली और रचा ली शादी
20 अप्रैल का राशिफल : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे
21 अप्रैल से चलेगी ग्वालियर-बरौनी-ग्वालियर द्विसाप्ताहिक विशेष ट्रेन, देखें रूट और टाइमटेबल