बलिया में बोलते हैं मोदी तो इस्लामाबाद में इमरान को छूटता पसीनाः योगी

बलिया में बोलते हैं मोदी तो इस्लामाबाद में इमरान को छूटता पसीनाः योगी


मनियर/बलिया। वीरांे व भक्तों की धरती रही है आजादी से पहले 1857 से मंगल पांडेय व चितू पांडेय को इस धरती को जाना जाता है। कारण की यहां के लोगों ने अत्याचार के खिलाफ बिगुल फंुकने का काम किया इसी तरह से इस धरती पर बलिया जनपद के लोग लोक सभा चुनाव में बिगुल फुंकने का काम करेगें।जैसे जयप्रकाश नारायण व चन्द्रशेखर जी ने कांग्रेस के खिलाफ बिगुल फंुकने का काम किया था। उक्त बातें प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को लोक सभा चुनाव के अन्तिम दिन कस्बा स्थित इंटर कालेज के मैदान में भाजपा द्वारा आयोजित विजय संकल्प सभा के दौरान  कही।

कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री देश के विकास के लिए कई कल्याणकारी योजनाओं को लागू कर हर नौजवान महिला व गरीबों को बढ़ावा दिया। आजादी के बाद देश की कई पार्टियों ने इस देश पर 55  वषो तक राज किया लेकिन भोली जनता को कुछ नहीं दिया हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चार करोड़ विजली कनेक्शन, सात करोड़ लोगों को गैस कनेक्शन 10 करोड़ शौचालय, आवास डेढ़ करोड़ पर  तथा साढ़े 12 करोड़ किसानों को खेती के लिए 6000रुपया किसान सम्मान निधि के खाते में सीधे भेजने का काम किया। शेष बचे किसानों को पांच एकड़ तक के किसानों को खाते तक रुपये 6000 शेष बची किसानों को भी भेजा जाएगा। उन्होंने जनता से सवाल करते हुए कहा कि गठबंधन ने देश को जाति, मजहब, भेदभाव की खाई पाटने का काम किया हमारी सरकार ने आवास, शौचालय, आयुष्मान कार्ड में कोई भेदभाव नहीं किया। प्रधानमंत्री मोदी जी बलिया में भाषण देते हैं तो पाकिस्तान में इमरान खान का पसीना छूटता है। कहा कि हमारी सरकार बनी तो हमने अवैध बूचड़खाने को बंद कराया, अवैध जमीन को खाली कराकर गौशाला, धर्मशाला अस्पताल, शेष बची जमीनों को गरीबों में बांटने का काम किया।


 समाजवादी पार्टी के बबुआ परेशान है कारण कि कह रहे हैं कि गुडें बवाली कहा जा रहे हैं। प्रदेश सरकार बनते ही हमने कहा था कि गुंडे बवाली प्रदेश से बाहर होगें या सीधे जेल में जाना होगा या राम नाम सत्य होगा हमने ऐसा ही किया। योगी ने कहा कि तीन तलाक बिल मोदी कि सरकार करवा सकती है क्योंकि 1986मे कांग्रेस के पाप के कारण ही मुक्ती नहीं मिल पायी। कहा कि कुम्भ के इतने बड़े मेले में कोई घटना घटित नहीं हुई जितने भी उपद्रव या बम ब्लास्ट हुए हुए पिछली सरकार की देन है उन्हें जनता से मोदी को हाथों को मजबूत करते हुए रविंद्र कुशवाहा को विजयी  बनाने के लिए जनता की अपील की। इस मौके पर मुख्य रूप से मंत्री उपेंद्र तिवारी, विधायक संजय यादव, पूर्व विधायक भगवान पाठक, राजधारी सिंह, दयाशंकर सिंह, केतकी सिंह, दिनेश्वर सिंह, पूर्व विधायक शिव  शंकर चौहान, देवेंद्र तिवारी, जिलाध्यक्ष विनोद दुबे, कुंवर विजय सिंह पप्पू, श्रीनिवास मिश्र ,डीके शुक्ला, कनक पांडे , नगर पंचायत अध्यक्ष भीम गुप्ता उपस्थित रहे कार्यक्रम का संचालन युवा नेता गोपाल जी ने किया।

नजमा ने सीएम को भेंट की पेंटिंग

सभा के दौरान उपस्थित योगी आदित्य नाथ को कार्यकर्ताओं ने जोश खोस के साथ स्वागत किया। स्वागत से अभिभूत योगी आदित्य नाथ नेे कहा कि लोकसभा के बाद बांसडीह विधानसभा सभा की जीत भी होगी। सभा स्थल पर योगी आदित्य को पूर्व ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि कुंवर विजय सिंह ने 51 किलो का माला पहना कर व अंगवस्त्रम सहित गदा भेंट कर सम्मानित किया। वहीं सिकन्दरपुर के शेखपुर निवासी नजमा खातून ने मोदी-योगी की पेंटिंग भंेट की।

45 मिनट विलम्ब से पहुंचे सीएम

 कस्बा स्थित इण्टर कालेज के मैदान में शुक्रवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के निरधारित समय से 45 मिनट विलम्ब यानि 11.45मिनट पर मनियर कि धरती पर हेलीकाप्टर से पहुंचे। मंच पर 15 मिनट बैठने के बाद लगभग 30 मिनट जनता को सम्बोधित किया और करीब 12.35 पर पुनः हेलीकाप्टर से रवाना हो गए।

बेकाबू हुई भीड़,तोड़ा वैरियर

मनियर  कस्बा स्थित इण्टर कालेज के मैदान में विजय संकल्प सभा के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के पहुंचने से पहले जनता के बैठने के लिए 70 बाई 70 फीट में बना सभा स्थल कम पड़ गया।यहीं कारण रहा कि कई बार सीएम को सुनने के लिए उमड़ी भीड़ बेकाबू होती दिखी। सभा के दौरान कोई अप्रिय घटना ना घटे मेन गेट पर चेक पोस्ट लगाया गया था। सभा के दौरान उमड़ी भीड़ ने चेक पोस्ट को तोड़ते हुए अन्दर घुस गयी। वहीं नेताओं के लिए बने वीआईपी स्थल हाल में जनता घुसने लगी। घुसने के लिये पुलिस व जनता के बीच घक्का मुक्की भी हुई मुख्यमंत्री के भाषण सुनने के लिए उमड़ा जन सैलाब पुलिस के रोक से बाहर रही।
रिपोर्ट- राममिलन तिवारी

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

थिएटर्स में धमाल मचा रही 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया', कमाई 100 करोड़ पार  थिएटर्स में धमाल मचा रही 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया', कमाई 100 करोड़ पार 
एंटरटेनमेंट डेस्क : 9 फरवरी को रिलीज हुई शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा...
सब इंस्पेक्टर के खिलाफ एसपी का बड़ा एक्शन
Ballia Road Accident : तिलक समारोह से लौट रही जीप में पिकअप ने मारी टक्कर, अब तक 6 की मौत, चार रेफर
बलिया : पॉक्सो एक्ट में दोषी अभियुक्त को जुर्माना संग 10 वर्ष सश्रम कारावास की सजा
शिक्षिका से छेड़छानी, सहायक अध्यापक सस्पेंड 
27 फरवरी का राशिफल : इन राशि वालों की आय मे हो सकती है वृद्धि
बलिया लोकसभा चुनाव संचालन समिति की कामकाजी बैठक में इन विन्दुओं पर चर्चा