Video : शराब-हुक्का पार्टी पर पुलिस का छापा, दो महिलाओं समेत 13 गिरफ्तार

Video : शराब-हुक्का पार्टी पर पुलिस का छापा, दो महिलाओं समेत 13 गिरफ्तार

Noida News : नोएडा पुलिस ने सेक्टर-135 के एक फार्महाउस में हो रही पार्टी पर छापेमारी की। पुलिस ने बिना किसी अनुमति के शराब और हुक्का परोसने के आरोप में दो महिलाओं सहित आधा दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया। नोएडा पुलिस को फार्महाउस में अवैध तरीके से आयोजित पार्टी का पता सोशल मीडिया पोस्ट से मिली थी। पुलिस की एक स्पेशल टीम ने शुक्रवार और शनिवार की मध्यरात्रि को फार्महाउस पर छापेमारी के दौरान बड़ी मात्रा में अवैध शराब और हुक्का जब्त किया।

सेक्टर 135 के डूब क्षेत्र में बने फार्म हाउस में पुलिस ने छापेमारी कर दो महिलाओं समेत 13 लोगों को गिरफ्तार किया। इस फार्म हाउस पर बिना अनुमति के अवैध पार्टी की जा रही थी। नशे के लिए हुक्का, बीयर और शराब की व्यवस्था की गई थी। पुलिस ने बड़ी मात्रा में शराब और नशे के अन्य सामान जब्त किए हैं। पुलिस के मुताबिक, 17 मई की रात को थाना एक्सप्रेस-वे नोएडा के अन्तर्गत बने एक फार्म हाउस के बारे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो प्रसारित हुआ था जिसमें प्रोग्राम बीयर/हुक्का बार का बताया गया था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राजमहल फार्म हाउस में, जो डूब क्षेत्र सेक्टर-135 में बना है, अनियमित गतिविधि में शामिल 13 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया जिसमें दो महिलाएं शामिल हैं।

 

यह भी पढ़े बलिया : इग्नू परीक्षा केन्द्र का सहायक क्षेत्रीय निदेशक ने किया निरीक्षण

 

यह भी पढ़े बलिया : इग्नू परीक्षा केन्द्र का सहायक क्षेत्रीय निदेशक ने किया निरीक्षण

पुलिस को इस पार्टी में पांच स्पीकर, दो स्पीकर स्टैंड, दो डीजे एम्प्लिफायर, एक डीजे लाइट, भिन्न-भिन्न प्रकार के सात हुक्के, 11 डिब्बे तम्बाकू (भिन्न-भिन्न प्रकार का नशीला फ्लेवर) और बड़ी मात्रा में शराब (दो बोतल यूपी मार्का भरी हुई, छह बोतल दिल्ली और हरियाणा मार्का) बरामद हुई है। इस करवाई के दौरान राहुल उर्फ विक्की नाम का एक व्यक्ति फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। नोएडा के एडीसीपी मनीष मिश्रा ने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने डूब क्षेत्र में बने राजमहल फार्म हाउस पर छापेमारी की है जिसमें 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। फार्म हाउस के मालिक से पूछताछ में पता चला कि उसने इसके लिए प्रशासन से अनुमति नहीं ली थी।

Post Comments

Comments

Latest News

25 जून से खुलेंगे स्कूल, 28 जून से आयेंगे बच्चें, ऐसे होगा स्वागत ; बलिया बीएसए ने जारी की एडवाइजरी 25 जून से खुलेंगे स्कूल, 28 जून से आयेंगे बच्चें, ऐसे होगा स्वागत ; बलिया बीएसए ने जारी की एडवाइजरी
बलिया : ग्रीष्मकालीन छुट्टी 24 जून को समाप्त हो रही है, यानि 25 जून से परिषदीय स्कूल खुलेंगे। इसको लेकर...
बलिया पुलिस के हत्थे चढ़ा 11 वर्षीय बच्चे का हत्यारा
बलिया में करंट से युवक की मौत, बेटे के शव को सीने से लगाकर बिलखती रही मां
बलिया से चार इंस्पेक्टर और 27 दरोगा का तबादला
ब्यूटी पार्लर में सज रही दुल्हन की गोली मारकर हत्या
24 जून 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल
स्पोर्ट्स स्टेडियम बलिया में कुछ यूं मना अन्तर्राष्ट्रीय ओलम्पिक दिवस