Navy अफसर बताकर की थी बेटे की शादी, निकला टैक्सी ड्राइवर

Navy अफसर बताकर की थी बेटे की शादी, निकला टैक्सी ड्राइवर

बरेली। सुभाषनगर थाना क्षेत्र की शिवधाम कॉलोनी में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई विवाहिता की मौत मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई मृतका के पिता की तहरीर पर की है। आरोप यह भी है कि सेवानिवृत्त दरोगा ने बेटे को नेवी अफसर बताकर शादी किया था, लेकिन शादी के बाद पता चला कि युवक टैक्सी चालक है। 
 
फरीदपुर कस्बे के लाइनपार मठिया निवासी राजू ने बताया कि उनकी पुत्री प्रियम श्रीवास्तव (25) की शादी ढाई साल पहले सेवानिवृत्त दरोगा राजकुमार के बेटे पवन श्रीवास्तव से हुई थी। उनका डेढ़ साल का एक बेटा भी है। शनिवार रात उनके पास किसी का फोन आया कि उनकी बेटी की हत्या कर दी गई है। वह परिवार के साथ बरेली पहुंचे तो उनकी बेटी कमरे में मृत अवस्था में पड़ी थी।
 
सुभाषनगर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया तो लटकने (हैंगिंग) से मौत की पुष्टि हुई। राजू ने बेटी के पति, सास-ससुर व जेठ-जेठानी पर रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया कि पचास हजार रुपये दहेज की खातिर बेटी को परेशान किया जाता था। आरोप यह भी है कि राजकुमार ने अपने बेटे पवन को नेवी में अफसर बताकर रिश्ता तय किया था। उन्होंने नेवी अफसर की ड्रेस में पवन का एक फोटो भी उन्हें दिखाया था। झांसे में आकर उन्होंने प्रियम की शादी पवन से कर दी। बाद में पता लगा कि वह टैक्सी चलाता है।
Tags:

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में किशोरी के साथ दुष्कर्म, बिगड़ी हालत ; युवक और सहेली के खिलाफ मुकदमा दर्ज बलिया में किशोरी के साथ दुष्कर्म, बिगड़ी हालत ; युवक और सहेली के खिलाफ मुकदमा दर्ज
बलिया : रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की किशोरी से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दुष्कर्म पीड़िता...
ISC Result 2024 : सेक्रेड हार्ट स्कूल बलिया में खुशी लेकर आया परिणाम, 12वीं के छात्रों ने भरी सफलता की शानदार उड़ान
ISCE Result 2024 : शत-प्रतिशत रहा सेक्रेड हार्ट स्कूल बलिया का परिणाम, 10वीं में अक्षत सिंह बनें School Toper 
तीसरे चरण की वोटिंग से पहले सपा का बड़ा फैसला, अखिलेश ने श्यामदेव पाल को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी
बेखौफ बेगम ने शौहर के साथ पार की दरिंदगी की हदें : चाकू से हमले के बाद सिगरेट से दागती रही प्राइवेट पार्ट
Road Accident in Ballia : ट्रक से कुचलकर 8वीं के छात्र की दर्दनाक मौत, रोकी रफ्तार
छात्र की गोली से घायल शिक्षिका हार गई जिंदगी की जंग