Navy अफसर बताकर की थी बेटे की शादी, निकला टैक्सी ड्राइवर

Navy अफसर बताकर की थी बेटे की शादी, निकला टैक्सी ड्राइवर

बरेली। सुभाषनगर थाना क्षेत्र की शिवधाम कॉलोनी में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई विवाहिता की मौत मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई मृतका के पिता की तहरीर पर की है। आरोप यह भी है कि सेवानिवृत्त दरोगा ने बेटे को नेवी अफसर बताकर शादी किया था, लेकिन शादी के बाद पता चला कि युवक टैक्सी चालक है। 
 
फरीदपुर कस्बे के लाइनपार मठिया निवासी राजू ने बताया कि उनकी पुत्री प्रियम श्रीवास्तव (25) की शादी ढाई साल पहले सेवानिवृत्त दरोगा राजकुमार के बेटे पवन श्रीवास्तव से हुई थी। उनका डेढ़ साल का एक बेटा भी है। शनिवार रात उनके पास किसी का फोन आया कि उनकी बेटी की हत्या कर दी गई है। वह परिवार के साथ बरेली पहुंचे तो उनकी बेटी कमरे में मृत अवस्था में पड़ी थी।
 
सुभाषनगर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया तो लटकने (हैंगिंग) से मौत की पुष्टि हुई। राजू ने बेटी के पति, सास-ससुर व जेठ-जेठानी पर रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया कि पचास हजार रुपये दहेज की खातिर बेटी को परेशान किया जाता था। आरोप यह भी है कि राजकुमार ने अपने बेटे पवन को नेवी में अफसर बताकर रिश्ता तय किया था। उन्होंने नेवी अफसर की ड्रेस में पवन का एक फोटो भी उन्हें दिखाया था। झांसे में आकर उन्होंने प्रियम की शादी पवन से कर दी। बाद में पता लगा कि वह टैक्सी चलाता है।
Tags:

Post Comments

Comments

Latest News

विद्यालय में अनुपस्थित मिले प्रधानाध्यापक को बीएसए ने किया सस्पेंड विद्यालय में अनुपस्थित मिले प्रधानाध्यापक को बीएसए ने किया सस्पेंड
सोनभद्र : बीएसए मुकुल आनंद पांडेय ने म्योरपुर ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय खरवारी टोला के प्रधानाध्यापक को तत्काल प्रभाव से...
बलिया के इन इलाकों में आज से 27 अक्टूबर तक सुबह 10 से 5 बजे तक नहीं रहेगी बिजली
25 October Ka Rashifal : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जिम से लौटने के बाद सीने में उठा दर्द, Heart Attack से दरोगा की मौत
बलिया : परिषदीय विद्यालय के पूर्व छात्राओं द्वारा स्टेट चैम्पियनों का अनूठा सम्मान
Ballia News : डीएवी इंटर कॉलेज के समीप रेलवे बनवाएगा अंडरपास 
बलिया : मुझे पकड़कर बैंक मैनेजर करने लगा छेड़खानी, शोर मचाया तो गाल पर जड़ा दो थप्पड़ ; मैं रोकर रूम से निकल गई