फेरे लेने से पहले दूल्हे को ऐसे चकमा दे गई दुल्हन

फेरे लेने से पहले दूल्हे को ऐसे चकमा दे गई दुल्हन

UP News : उत्तर प्रदेश के हरदोई से हैरान करने वाली एक खबर सामने आई है। यहां शादी से पहले सारी खरीददारी की और उसी रात दूल्हे के घर ठहरी दुल्हन वहां से धोखाधड़ी कर 16 हज़ार की नगदी और ज़ेवर समेट कर फरार हो गई। टड़ियावां पुलिस ने दूल्हे की तहरीर पर दुल्हन और शादी करा रहे मझवा के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि टड़ियावां थाने के बहोरवा निवासी बीनू पुत्र मोरध्वज ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि मझिला थाने के बेलहइया निवासी योगेन्द्र उर्फ लल्ला पुत्र हरिप्रकाश ने उसकी शादी कराने के लिए पहले 16 सौ रुपये ले लिए। 15 फरवरी को योगेन्द्र उर्फ लल्ला अपने साथी डूडी और एक महिला,जिसके साथ उसने शादी कराने की बात की थी, को ले कर उसके पास पहुंचा।

उसने शादी के लिए उसी दिन टिप्पू उर्फ विनोद की दुकान से करीब 60 हज़ार रुपये में सोने की चैन, चांदी की बिछिया, नाक का फूल और दो साड़ियों की खरीददारी भी करा दी और रात को दोनों उसी के घर में ठहरे। तहरीर में आगे कहा गया कि जिसे वह दुल्हन बनाने का ख्वाब देख रहा था, वही उसके साथ धोखाधड़ी करते हुए 16 हज़ार की नगदी और ज़ेवर समेट कर फरार हो गई। पुलिस ने योगेन्द्र उर्फ लल्ला, डूडी और उसी महिला के खिलाफ धारा 406/420 के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
बलिया : एनएच 31 पर स्थित फेफना थाना क्षेत्र के राजू ढाबा के आस पास हुए सड़क हादसे में चार...
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !
जीवनसाथी की हत्या : बलिया में पत्नी ने उजाड़ दिया खुद का सुहाग