फेरे लेने से पहले दूल्हे को ऐसे चकमा दे गई दुल्हन

फेरे लेने से पहले दूल्हे को ऐसे चकमा दे गई दुल्हन

UP News : उत्तर प्रदेश के हरदोई से हैरान करने वाली एक खबर सामने आई है। यहां शादी से पहले सारी खरीददारी की और उसी रात दूल्हे के घर ठहरी दुल्हन वहां से धोखाधड़ी कर 16 हज़ार की नगदी और ज़ेवर समेट कर फरार हो गई। टड़ियावां पुलिस ने दूल्हे की तहरीर पर दुल्हन और शादी करा रहे मझवा के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि टड़ियावां थाने के बहोरवा निवासी बीनू पुत्र मोरध्वज ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि मझिला थाने के बेलहइया निवासी योगेन्द्र उर्फ लल्ला पुत्र हरिप्रकाश ने उसकी शादी कराने के लिए पहले 16 सौ रुपये ले लिए। 15 फरवरी को योगेन्द्र उर्फ लल्ला अपने साथी डूडी और एक महिला,जिसके साथ उसने शादी कराने की बात की थी, को ले कर उसके पास पहुंचा।

उसने शादी के लिए उसी दिन टिप्पू उर्फ विनोद की दुकान से करीब 60 हज़ार रुपये में सोने की चैन, चांदी की बिछिया, नाक का फूल और दो साड़ियों की खरीददारी भी करा दी और रात को दोनों उसी के घर में ठहरे। तहरीर में आगे कहा गया कि जिसे वह दुल्हन बनाने का ख्वाब देख रहा था, वही उसके साथ धोखाधड़ी करते हुए 16 हज़ार की नगदी और ज़ेवर समेट कर फरार हो गई। पुलिस ने योगेन्द्र उर्फ लल्ला, डूडी और उसी महिला के खिलाफ धारा 406/420 के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर
Ballia : फेफना थाना क्षेत्र अंतर्गत कपूरी एवं टाटा मोटर्स के बीच खड़े ट्रक में पिकअप ने जोरदार टक्कर मार...
27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज
ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल
रोहित पांडेय हत्याकांड : बलिया पुलिस को मिली सफलता, 25 हजारी दो अभियुक्त गिरफ्तार
26 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जानिएं कौन हैं IPS विक्रांत वीर, जिन्हें बनाया गया है बलिया का पुलिस कप्तान