दरोगा ने बीच चौराहे पर युवक को बेरहमी से पीटा, उपचार के दौरान मौत ; मुकदमा दर्ज

दरोगा ने बीच चौराहे पर युवक को बेरहमी से पीटा, उपचार के दौरान मौत ; मुकदमा दर्ज

UP News : उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के बरहज क्षेत्र अंतर्गत सतरांव चौकी प्रभारी व सिपाहियों ने एक युवक की सरेआम चौराहे पर बेरहमी से पिटाई कर दी। इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, उसे गंभीरावस्था में महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया, जहां युवक की मौत हो गई।

युवक की मौत के बाद लोगों ने पुलिस के विरुद्ध प्रदर्शन किया। आरोपित चौकी प्रभारी के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की। वहीं, पुलिस इस मामले में मृतक की पत्नी सुमन की तहरीर पर सतराव चौकी प्रभारी वीरेंद्र कुशवाहा और तीन अज्ञात लोगों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

यह भी पढ़े बलिया में आम के बहाने बगीचे में बुलाकर महिला से दुष्कर्म, युवक गिरफ्तार

 

यह भी पढ़े बलिया में आम के बहाने बगीचे में बुलाकर महिला से दुष्कर्म, युवक गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बरहज के सतरांव गांव निवासी ददन यादव (35) सोमवार की रात चौराहे पर टहल रहे थे। पत्नी सुमन का आरोप है कि किसी बात को लेकर चौकी प्रभारी वीरेन्द्र कुशवाहा से पति की कहासुनी दिन में हो गई थी। उसी को लेकर रात को चौकी प्रभारी व तीन सिपाही सतरांव बाजार में छट्ठू वर्मा की दुकान के पास उसके पति को पकड़ लिए और अपशब्द बोलते हुए पिटाई करने लगे।

इससे ददन गिर गए और खून की उल्टी होने लगी। इसके बाद पुलिसकर्मी वहां से भाग गए। उधर, इस घटना से गांव के लोग आक्रोशित हो गए और चौकी पर पहुंच गए। लोगों का आक्रोश देख चौकी प्रभारी भाग गया और किसी के घर में जाकर छुप गया। देर रात प्रभारी निरीक्षक राहुल सिंह मौके पर पहुंचे और समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया।

घायल ददन यादव को उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान मंगलवार की शाम मौत हो गई। देर रात एसपी डा.संकल्प शर्मा व एएसपी दीपेन्द्र नाथ चौधरी मेडिकल कालेज पहुंचे और परिजनों से मुलाकात किए। एसपी डा.संकल्प शर्मा ने कहा है कि चौकी प्रभारी व पुलिसकर्मियों पर पिटाई करने का आराेप है। पूरे प्रकरण की जांच एएसपी को सौंपी गई है।

Post Comments

Comments

Latest News