बलिया में दर्दनाक हादसा, छ्त से गिरकर सरकारी कर्मचारी की मौत

बलिया में दर्दनाक हादसा, छ्त से गिरकर सरकारी कर्मचारी की मौत

हल्दी, बलिया : हल्दी थाना क्षेत्र के सीताकुंड गांव में मंगलवार की रात में छत से गिर कर सिंचाई विभाग के नलकूप चालक की मौत हो गई। इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया। सभी का रोते-रोते बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजवा दिया।

हल्दी थाना क्षेत्र के सीताकुंड गांव निवासी रमेश चंद तिवारी (59) पुत्र स्व. रामचंद्र तिवारी सिंचाई विभाग में नलकूप चालक के पद पर तैनात थे। मंगलवार की रात वह रोज की तरह छत पर सोने चले गए। रात करीब 11:30 बजे वो छत से आंगन में गिर कर घायल गए।परिजन उन्हें जिला अस्पताल ले गये, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

उनकी मौत की खबर मिलते ही गांव में शोक की लहर दौड़ गई। पत्नी इंद्रावती देवी सहित परिवार के सभी सदस्यों का रोते रोते बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मृतक रमेश चंद्र चार भाईयो में दूसरे नंबर के थे। उनका एक पुत्र अभिजीत तिवारी व एक पुत्री द्विजा तिवारी है।

एके भारद्वाज

यह भी पढ़े बलिया : किशोरी से गैंगरेप, फरार दो अभियुक्त गिरफ्तार

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया एसपी ने 403 पुलिसकर्मियों को दी नई तैनाती, देखें पूरी लिस्ट बलिया एसपी ने 403 पुलिसकर्मियों को दी नई तैनाती, देखें पूरी लिस्ट
बलिया : पुलिस अधीक्षक देवरंजन वर्मा ने जनपद के सभी थानों व कार्यालयों में नियुक्त हेड कांस्टेबल, महिला कान्स्टेबल, कम्प्यूटर...
बलिया में सबसे बड़ी वारदात : कोतवाली गेट के सामने धारदार हथियार से युवक की हत्या
बलिया : बहन के घर से आभूषण और नकदी समेटकर प्रेमी संग भाग गई युवती
मतदाताओं के सम्मान की रक्षा भाजपा की प्राथमिकता 
20 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया : एसडीएम से मिले सपा कार्यकर्ता, मुकदमा को फर्जी बता रद्द करने की मांग
बलिया में 25 जुलाई को काला दिवस मनायेंगे शिक्षामित्र : पंकज सिंह