उपलब्धि: 24 घंटे के भीतर मैनेजर लूट कांड के आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

उपलब्धि: 24 घंटे के भीतर मैनेजर लूट कांड के आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

बलिया। बीते 29 मई भीमपुरा थाना क्षेत्र अन्तर्गत औराई के पास से भारत फाइनेन्स कम्पनी के मैनेजर संगम से हुई लूट की वारदात का खुलासा करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। हिरासत में लिए गए अपराधियों के पास से पुलिस ने एक तमंचा, चार कारतूस 12 बोर, लूट में प्रयुक्त मोटर साइकिल तथा लूट का सामान बरामद किया है।

जानकारी के अनुसार, भीमपुरा थानाध्यक्ष सत्येंद्र राय को 30 मई को रात 8.30 बजे मुखबिर के माध्यम से यह सूचना मिली कि दिनांक बीते 29 मई को थाना भीमपुरा क्षेत्र में लूट करने वाले लोग बरौली की तरफ से मोटर साइकिल से आ रहे हैं। इस सूचना के आधार पर एसओ ने पुलिस टीम के साथ संयुक्त रुप से कार्यवाही करते हुये बनकटवा ईट भट्टे के पास वाहनों की चेकिंग शुरु कर दी।  कुछ ही देर में एक मोटर साइकिल बरौली की ओर से आती हुयी दिखायी दी, पुलिस टीम ने जिसे रुकने का इशारा किया गया तो वे लोग बाइक मुड़ाकर भागने लगे, लेकिन आवश्यक पुलिस बल प्रयोग उनमें से दो व्यक्तियों को पकड़ लिया, जबकि एक व्यक्ति अंधेरे का फायद उठा कर भाग गया ।

पकड़े गये व्यक्तियों से कडाई से पुछताछ में उन्होंने अपना नाम अनुप विश्वकर्मा एवं गौरव पाण्डेय बताया।  साथ ही यह भी बताया कि दिनांक 29.05.2019 को हम लोगो ने अपने साथी भरत गिरी के साथ मिलकर भारत फाईनेन्स के मैनेजर से 85,000/- रुपये व मोबाइल आदि सामान लूटा था । आज फिर हम लोग लूट के उद्देश्य से निकले थे कि आप लोग पकड़ लिये । ये सामान लूट के हैं जिनमें 41,800/- रुपये, एक रेडमी मोबाइल, एक काले रंग का बैग, एक आधार कार्ड,  एक डायरी, एक इण्डसलैण्ड बैंक का मिनट रजिस्टर व अन्य कागजात के साथ लूट में प्रयुक्त एक तमंचा, चार जिन्दा कारतूस 12 बोर व मोटरसाइकिल यूपी 32 ईपी 4420 बरामद किया गया। इस सम्बन्ध में अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है तथा फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी का प्रयास की जा रही है।

By-Ajit Ojha

Post Comments

Comments

Latest News

फूड प्वाइजनिंग से दुल्हन की बहन समेत दर्जनों लोग बीमार फूड प्वाइजनिंग से दुल्हन की बहन समेत दर्जनों लोग बीमार
UP News : संभल जिले में जुनाबई थाना क्षेत्र के अजीजपुर गांव में बारात में फूड प्वाइजनिंग से दुल्हन की...
वीडियो कॉल पर 200 रुपये में 5 मिनट गंदी बातें, पकड़ी गईं 6 'ड्रीमगर्ल्‍स'
करके सीखों कार्यक्रम : जूस बनाने से लेकर बच्चों को मिलेगी पंक्चर और पकौड़ा बनाने की ट्रेनिंग
डोनाल्ड ट्रंप की रैली में फायरिंग : जानलेवा हमले में बाल-बाल बचे पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति, मारा गया शूटर
शिक्षकों की ऑनलाइन हाजिरी पर यूपी के पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री रामगोविन्द चौधरी ने सरकार को दी नसीहत
कार्यकर्ताओं का मान सम्मान सर्वोपरि : केतकी सिंह
बलिया में आकाशीय बिजली झुलसी एक ही परिवार की तीन महिलाएं