बलिया : रेलवे क्रासिंग के पास पकड़ी गई 6 लाख की शराब, एक गिरफ्तार ; दो सेल्समैन भी नामजद

बलिया : रेलवे क्रासिंग के पास पकड़ी गई 6 लाख की शराब, एक गिरफ्तार ; दो सेल्समैन भी नामजद

बैरिया, बलिया : बैरिया थाने पर तैनात एसएसआई सुशील कुमार दूबे ने अपनी पुलिस टीम के साथ रविवार की रात 100 पेटी एट पीएम फ्रूटी बकुलहा रेलवे क्रॉसिंग से उस समय बरामद किया, जब बिहार में तस्करी करने के लिए पिकअप पर लाद कर सरयू तट पर नाव पर लादने के लिए ले जाया जा रहा था। शराब के साथ पुलिस ने पिकअप को जब्त करते हुए चालक मारकंडेय सिंह यादव पुत्र रघुवीर यादव (निवासी नौका गांव माझा थाना रेवती) को गिरफ्तार कर लिया है।

एसएसआई सुशील कुमार दुबे ने बताया कि शराब तस्करों के लिए काम करने वाला मारकंडेय सिंह यादव पिकअप पर 100 पेटी एट पीएम फ्रूटी लादकर सरयू तट पर नाव पर लादने के लिए ले जा रहा था। जहां से नदी के रास्ते यह शराब बिहार तस्करी के लिए ले जाया जाना था, किंतु मुखबिर की सूचना पर तत्काल बिना समय गंवाये घेराबंदी कर बकुलहा रेलवे क्रॉसिंग पर पिकअप को रोक कर कब्जे में ले लिया गया।

पिकअप एट पीएम अंग्रेजी शराब से भरी हुई थी। उक्त शराब की सरकारी कीमत लगभग 6 लाख रुपए है। उप निरीक्षक ने स्पष्ट किया कि इस प्रकरण में शराब के चांद दियर गोदाम के अनुज्ञापी प्रमिला सिंह पत्नी मनोज सिंह के दो सेल्समैन पंकज कुमार और ऋषि कुमार के खिलाफ भी संबंधित धाराओं में मुकदमा बैरिया थाने में पंजीकृत किया गया है। बताया कि अनुज्ञपि के शराब गोदाम से ही उक्त शराब पिकअप में लोड किया गया था। ऐसा पकड़े गए पिकअप चालक ने बयान दिया है, जिसके आधार पर मामला सेल्समैनों के खिलाफ भी दर्ज किया गया है। वही बारकोड के लिए शराब के पेटियों का मशीन से स्कैनिंग कराया जा रहा है, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई भी होगी।

शिवदयाल पांडेय मनन

यह भी पढ़े Ballia : बैंक फ्रेंचाइजी संचालक कोटेदार पुत्र ने ई-पाश मशीन के बहाने किया 27 हजार का खेला

Post Comments

Comments

Latest News

विद्यालय में अनुपस्थित मिले प्रधानाध्यापक को बीएसए ने किया सस्पेंड विद्यालय में अनुपस्थित मिले प्रधानाध्यापक को बीएसए ने किया सस्पेंड
सोनभद्र : बीएसए मुकुल आनंद पांडेय ने म्योरपुर ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय खरवारी टोला के प्रधानाध्यापक को तत्काल प्रभाव से...
बलिया के इन इलाकों में आज से 27 अक्टूबर तक सुबह 10 से 5 बजे तक नहीं रहेगी बिजली
25 October Ka Rashifal : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जिम से लौटने के बाद सीने में उठा दर्द, Heart Attack से दरोगा की मौत
बलिया : परिषदीय विद्यालय के पूर्व छात्राओं द्वारा स्टेट चैम्पियनों का अनूठा सम्मान
Ballia News : डीएवी इंटर कॉलेज के समीप रेलवे बनवाएगा अंडरपास 
बलिया : मुझे पकड़कर बैंक मैनेजर करने लगा छेड़खानी, शोर मचाया तो गाल पर जड़ा दो थप्पड़ ; मैं रोकर रूम से निकल गई