बलिया : घर में घुसकर दबंगों ने गर्भवती महिला को पीटा, हालत गंभीर

बलिया : घर में घुसकर दबंगों ने गर्भवती महिला को पीटा, हालत गंभीर

बैरिया, बलिया : बैरिया थाना  क्षेत्र के मठ धज्जू गिरी गांव में शनिवार को दबंगों ने जबरन घर में घुसकर गर्भवती महिला की जमकर पिटाई की। इससे वह बेहोश हो गई। परिजनों के रोने चिल्लाने पर पहुंचे पड़ोसियों ने बीच बचाव किया। बेहोश महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी स्थिति गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया।


बताया जा रहा है कि रामदुलार गोड़ की पत्नी मंजू देवी (30) अपनी 18 वर्षीय ननद के साथ घर में काम कर रही थी। इसी बीच बाहर से पड़ोसी आंगन में ईट पत्थर फेंकने लगे, जिसे देखकर मंजू देवी गाली देने लगी। आरोप है कि पड़ोसी घर में घुस गए और गर्भवती विवाहिता को लात घुसे से पीटने लगे, जिससे वह जमीन पर गिर गई। यह देख उसकी ननद चिखने चिल्लाने लगी।

पड़ोसी दौड़कर आए और बीच बचाव किये। बेहोश पड़ी मंजू देवी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा ले आए। यहां इलाज करने वाले चिकित्साधिकारी डॉ आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि घायल मंजू चार माह की गर्भवती है। इसके पीठ और पेट पर काफी चोट लगे हुए हैं। इससे इसकी स्थिति गंभीर है।

एसएचओ धर्मवीर सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा व्याप्त है। ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी दबंग है, जबकि पीड़ित पक्ष कमजोर वर्ग का है। पीड़ित पक्ष का परिवार दहशत में है।सुरक्षा की गुहार पुलिस से लगाई है।

यह भी पढ़े नहीं रहे सकरपुरा इंटर कालेज के पूर्व प्रवक्ता विनय पाठक, शोक की लहर

शिवदयाल पांडेय मनन

यह भी पढ़े चचेरी बहन से प्यार, शादी नहीं हो पाई तो एक ही फंदे से लटके दोनों

Post Comments

Comments

Latest News

25 जून से खुलेंगे स्कूल, 28 जून से आयेंगे बच्चें, ऐसे होगा स्वागत ; बलिया बीएसए ने जारी की एडवाइजरी 25 जून से खुलेंगे स्कूल, 28 जून से आयेंगे बच्चें, ऐसे होगा स्वागत ; बलिया बीएसए ने जारी की एडवाइजरी
बलिया : ग्रीष्मकालीन छुट्टी 24 जून को समाप्त हो रही है, यानि 25 जून से परिषदीय स्कूल खुलेंगे। इसको लेकर...
बलिया पुलिस के हत्थे चढ़ा 11 वर्षीय बच्चे का हत्यारा
बलिया में करंट से युवक की मौत, बेटे के शव को सीने से लगाकर बिलखती रही मां
बलिया से चार इंस्पेक्टर और 27 दरोगा का तबादला
ब्यूटी पार्लर में सज रही दुल्हन की गोली मारकर हत्या
24 जून 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल
स्पोर्ट्स स्टेडियम बलिया में कुछ यूं मना अन्तर्राष्ट्रीय ओलम्पिक दिवस