बलिया : घर में घुसकर दबंगों ने गर्भवती महिला को पीटा, हालत गंभीर

बलिया : घर में घुसकर दबंगों ने गर्भवती महिला को पीटा, हालत गंभीर

बैरिया, बलिया : बैरिया थाना  क्षेत्र के मठ धज्जू गिरी गांव में शनिवार को दबंगों ने जबरन घर में घुसकर गर्भवती महिला की जमकर पिटाई की। इससे वह बेहोश हो गई। परिजनों के रोने चिल्लाने पर पहुंचे पड़ोसियों ने बीच बचाव किया। बेहोश महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी स्थिति गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया।


बताया जा रहा है कि रामदुलार गोड़ की पत्नी मंजू देवी (30) अपनी 18 वर्षीय ननद के साथ घर में काम कर रही थी। इसी बीच बाहर से पड़ोसी आंगन में ईट पत्थर फेंकने लगे, जिसे देखकर मंजू देवी गाली देने लगी। आरोप है कि पड़ोसी घर में घुस गए और गर्भवती विवाहिता को लात घुसे से पीटने लगे, जिससे वह जमीन पर गिर गई। यह देख उसकी ननद चिखने चिल्लाने लगी।

पड़ोसी दौड़कर आए और बीच बचाव किये। बेहोश पड़ी मंजू देवी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा ले आए। यहां इलाज करने वाले चिकित्साधिकारी डॉ आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि घायल मंजू चार माह की गर्भवती है। इसके पीठ और पेट पर काफी चोट लगे हुए हैं। इससे इसकी स्थिति गंभीर है।

एसएचओ धर्मवीर सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा व्याप्त है। ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी दबंग है, जबकि पीड़ित पक्ष कमजोर वर्ग का है। पीड़ित पक्ष का परिवार दहशत में है।सुरक्षा की गुहार पुलिस से लगाई है।

यह भी पढ़े इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज

शिवदयाल पांडेय मनन

यह भी पढ़े बलिया बीएसए ने ऐसे स्कूलों के खिलाफ छेड़ा अभियान, 6 विद्यालयों पर लगा ताला ; बढ़ी औरों की बेचैनी

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर
Ballia : फेफना थाना क्षेत्र अंतर्गत कपूरी एवं टाटा मोटर्स के बीच खड़े ट्रक में पिकअप ने जोरदार टक्कर मार...
27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज
ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल
रोहित पांडेय हत्याकांड : बलिया पुलिस को मिली सफलता, 25 हजारी दो अभियुक्त गिरफ्तार
26 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जानिएं कौन हैं IPS विक्रांत वीर, जिन्हें बनाया गया है बलिया का पुलिस कप्तान