बलिया : शिक्षक नेता की सेवानिवृत्ति पर बेसिक शिक्षकों ने दी ससम्मान विदाई

बलिया : शिक्षक नेता की सेवानिवृत्ति पर बेसिक शिक्षकों ने दी ससम्मान विदाई

बलिया। शिक्षा क्षेत्र बेलहरी के प्राथमिक विद्यालय पण्डितपुरा के प्रधानाध्यापक और उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अजय मिश्र को प्राथमिक विद्यालय नीरुपुर और पण्डितपुरा के शिक्षकों तथा न्याय पंचायत रेपुरा के शिक्षकों ने अंग वस्त्रम व स्मृति चिन्ह भेंटकर ससम्मानित विदा किया। उनके व्यक्तित्व और कृतृत्व पर प्रकाश डालकर सम्मानित किया। प्राथमिक विद्यालय नीरुपुर पर प्रधानाध्यापिका कमला सिंह के नेतृत्व में वहां के शिक्षिकाओं और शिक्षकों द्वारा सम्मानित किया गया। वही प्रावि पण्डितपुरा पर प्रभारी प्रधानाध्यापक लक्षमण यादव के नेतृत्व में सम्मानित किया गया।

Ballia News

इस अवसर पर प्राथमिक शिक्षक संघ के पूर्व ब्लाक अध्यक्ष विद्या सागर दुबे, अध्यक्ष शशिकांत ओझा, मंत्री सन्तोष सिंह के साथ ही मनोज पाण्डेय, सुनील पाण्डेय, अजय सिंह, अशोक कुमार, शशि कान्त रश्मि, दिनेश पाण्डेय, चन्दन कुमार, अनुप गुप्ता, हरेराम शर्मा, सरिता पाण्डेय और न्याय पंचायत रेपुरा के अनेक शिक्षकों के साथ ही पत्रकार भानु प्रताप सिंह आदि उपस्थित रहे। सभी ने अजय मिश्र के सेवा, व्यक्तित्व और संगठन में उनके योगदान को याद कर उनको सम्मानित किया।

Also Read : नवीन सत्र को लेकर बलिया बीएसए ने टाइम एंड मोशन पर किया अलर्ट, इन विन्दुओं पर करना होगा काम

उल्लेखनीय है कि वे प्राथमिक विद्यालय भरसौता से सेवा शुरु करने के बाद 2003 में नीरुपुर और 2008 में बबुआपुर और फिर 2012 से प्रावि पण्डितपुरा में अपनी सेवाएं दी हैं। साथ ही वे संगठन में बेलहरी के उपाध्यक्ष, मंत्री और जनपदीय संगठन में जिला संयुक्त मंत्री, जिला सह संयोजक के बाद अब जिला संगठन में वरिष्ठ उपाध्यक्ष के रुप में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। सभी वक्ताओं ने अजय मिश्र के संगठन में दिए योगदान और प्राथमिक शिक्षक संघ की एका के लिए किए गये कार्यो की सराहना किया। दोनों विद्यालयों के कार्यक्रम का संचालन ज्ञानेश्वर नाथ श्रीवास्तव ने किया।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : अंकुर पाण्डेय को  समाजवादी पार्टी ने दी बड़ी जिम्मेदारी बलिया : अंकुर पाण्डेय को समाजवादी पार्टी ने दी बड़ी जिम्मेदारी
दोकटी, बलिया : विकास खण्ड मुरली छपरा अन्तर्गत दलन छपरा निवासी अंकुर पाण्डेय को समाजवादी लोहिया वाहिनी की कार्यकारिणी में...
बलिया में आग की लपटों का तांडव, खड़ी गेहूं की फसल राख ; वर्दी में दिखी मानवीयता
बलिया डीएम ने जारी की हीट वेव से बचने को एडवाइजरी 
डीजे पर डांस कर रही दूल्हे की बुआ के पास चुपके से पहुंची मौत
बलिया : ई-रिक्शा, ऑटो और स्कार्पियो में टक्कर, दो रेफर
Fire Safety Advice : बलिया पुलिस की सलाह, आग लगने पर घबराएं नहीं ; करे ये उपाय
बलिया बीएसए से पंकज सिंह के नेतृत्व में मिला शिक्षामित्रों का प्रतिनिधि मंडल, इन विन्दुओं पर हुई बात