बॉयलर फटने से बलिया के युवक की मौत, पूरे परिवार की उम्मीद था वह

बॉयलर फटने से बलिया के युवक की मौत, पूरे परिवार की उम्मीद था वह

सिकंदरपुर, बलिया : गुजरात के राजकोट में बॉयलर फटने से बलिया के एक युवक की मौत हो गयी। इसकी सूचना मिलते ही मृतक के पैतृक गांव पकड़ी थाना क्षेत्र के कुढ़ही (उससा) गांव में शोक की लहर दौड़ गयी। वहीं, परिवार में कोहराम मच गया है। सभी का रोते-रोते बुरा हाल है। 

कुढ़ही (उससा) गांव निवासी धर्मेंद्र चौहान (40) पुत्र बूचन चौहान राजकोट (गुजरात) में साफ्ट ड्रिंक बनाने वाली राज इनोटेक प्राइवेट कम्पनी में फोरमैन के पद पर कार्यरत था। सोमवार की रात ड्यूटी के दौरान अचानक बॉयलर फट गया, जिसकी चपेट में आने से धर्मेंद्र झुलस गया।

साथी कर्मचारियों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। कंपनी के सदस्यों ने रात करीब 11 बजे हादसे की जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद से ही परिवारीजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिवार के एक मात्र कमाऊ सदस्य की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। धर्मेंद्र के पिता बूचन व पत्नी मंशा देवी बेसुध हो गये है। वहीं, 13 वर्षीय पुत्र प्रिंस तथा नौ वर्षीय पुत्री प्रिया की चीत्कार सुन लोगों का कलेजा मुंह को  आ जा रहा है।

अतुल कुमार राय

यह भी पढ़े बलिया के चर्चित चौराहा पर एडीजी का छापा, हिरासत में लिए गये तीन पुलिसकर्मियों समेत कई लोग

Post Comments

Comments

Latest News

बेहतर कार्य के लिए राजधानी में सम्मानित हुई TSCT की बलिया टीम बेहतर कार्य के लिए राजधानी में सम्मानित हुई TSCT की बलिया टीम
बलिया : टीचर्स सेल्फ केयर टीम (टीएससीटी) के चौथे स्थापना दिवस पर शुक्रवार को लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में बेहतरीन...
बलिया सड़क हादसे में एक और छात्र की मौत, मृतक संख्या हुई दो
बलिया में DIG ने की समीक्षा बैठक : बोले- माफियाओं तथा सूदखोरों के विरुद्ध हों कठोर कार्रवाई, अभ्यस्त अपराधियों की खोले हिस्ट्रीशीट और... 
बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर
27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज
ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल