बलिया : बाइक खड़ी कर अपने क्वार्टर में गया शख्स, वापस लौटा तो उड़े होश

बलिया : बाइक खड़ी कर अपने क्वार्टर में गया शख्स, वापस लौटा तो उड़े होश

बैरिया, बलिया : बैरिया थाना क्षेत्र के रानीगंज-तालिबपुर मार्ग पर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोटवा के पास स्थित मंटू सिंह के घर के सामने खड़ी बाइक चोर चुरा ले गए। घटना के समय सड़क के किनारे मंटू सिंह के घर के सामने अपनी बाइक खड़ा कर पीड़ित अपने क्वार्टर में किसी काम से गया था। वापस लौटा तो मौके पर बाइक नहीं थी।

शोर मचाया तो अगल-बगल के लोग जुड़ गए। घटना की सूचना बैरिया थाने को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर बाइक व बाइक चोर के पता लगाने का आश्वासन देकर वापस लौट गई। हॉस्पिटल मोड फोटो पर फास्ट फूड की दुकान चलाने वाले सुनील कुमार ने बताया कि वह रोहित गोस्वामी के मकान में किराए पर रहता हैं।

वह अपने हीरो होंडा स्प्लेंडर प्लस बाइक यूपी 60 एजे 5568 अपने घर के सामने सड़क के किनारे मंटू सिंह के मकान के सामने रखकर अपने क्वार्टर में गया था। वापस लौटा तो बाइक नहीं थी। घर में लगा सीसीटीवी फुटेज देखने पर ज्ञात हुआ कि दो लोग आए और बाइक का लॉक खोलें तथा बाइक स्टार्ट कर रानीगंज बाजार की तरफ चले गए। सूचना पर पुलिस आई थी। बैरिया थाने में मैंने बाइक चोरी की घटना की तहरीर दी है।

शिवदयाल पांडेय मनन

यह भी पढ़े बलिया : प्रेमी ने किया शादी से इनकार, प्रेमिका पहुंची थाने ; फिर...

Post Comments

Comments

Latest News

25 जून से खुलेंगे स्कूल, 28 जून से आयेंगे बच्चें, ऐसे होगा स्वागत ; बलिया बीएसए ने जारी की एडवाइजरी 25 जून से खुलेंगे स्कूल, 28 जून से आयेंगे बच्चें, ऐसे होगा स्वागत ; बलिया बीएसए ने जारी की एडवाइजरी
बलिया : ग्रीष्मकालीन छुट्टी 24 जून को समाप्त हो रही है, यानि 25 जून से परिषदीय स्कूल खुलेंगे। इसको लेकर...
बलिया पुलिस के हत्थे चढ़ा 11 वर्षीय बच्चे का हत्यारा
बलिया में करंट से युवक की मौत, बेटे के शव को सीने से लगाकर बिलखती रही मां
बलिया से चार इंस्पेक्टर और 27 दरोगा का तबादला
ब्यूटी पार्लर में सज रही दुल्हन की गोली मारकर हत्या
24 जून 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल
स्पोर्ट्स स्टेडियम बलिया में कुछ यूं मना अन्तर्राष्ट्रीय ओलम्पिक दिवस