शादी के बाद घर लौट रहे दूल्हे का एक्सीडेंट, उजड़ गया दुल्हन का सुहाग

शादी के बाद घर लौट रहे दूल्हे का एक्सीडेंट, उजड़ गया दुल्हन का सुहाग

UP News : उत्तर प्रदेश के बदायूं से दिल को झकझोर देने वाली खबर आई है। यहां इस्लामनगर क्षेत्र में बृहस्पतिवार को ऐसा हादसा हुआ, जिसने दो परिवारों की खुशियां छीन ली। शादी के चंद घंटे बाद ही दुल्हन का सुहाग छिन गया। उसके पति की घर आते समय सड़क हादसे में मौत हो गई।

चांदपुर निठाया निवासी जितेंद्र (22) पुत्र जसवंत सिंह की शादी बिसौली कोतवाली क्षेत्र की जलालपुर निवासी प्रियंका के साथ गुरुवार की दोपहर बिसौली कस्बे के मदनलाल इंटर कॉलेज में सामूहिक विवाह योजना के तहत हुई थी। जितेंद्र अपनी मां अनारकली और गांव के धारा सिंह के साथ आया था। दूसरी ओर से प्रियंका के मायके वाले शामिल हुए थे।

शादी के बाद शाम चार बजे प्रियंका अपने मायके वालों के साथ ससुराल चली गई, जबकि जितेंद्र, उसकी मां और धारा सिंह अलग-अलग बाइक से गांव लौट रहे थे। उस दौरान जितेंद्र हेलमेट लगाए था। बताते हैं कि उनकी दोनों बाइक कुढ़ौली मोड़ पर पहुंची थी, तभी सामने से आ रही आलू लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में जितेंद्र की बाइक आ गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि ट्रैक्टर-ट्रॉली के बीच में जितेंद्र की बाइक फंस गई और काफी दूर तक घिसटती चली गई। 

हादसे में जितेंद्र की ऑन द स्पॉट मौत हो गई, जबकि उसकी मां और धारा सिंह घायल हो गए। इस हादसे की चपेट में एक और बाइक सवार आ गया, लेकिन वह बाल-बाल बच गया। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया। बाद में ट्रैक्टर-ट्रॉली कस्बे में लेकर युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया। 

यह भी पढ़े बलिया : निरीक्षण में बंद मिले आठ स्कूल, बीएसए की कार्रवाई से मचा हड़कम्प

रो-रोकर प्रियंका हुई बेसुध 
चांदपुर निठाया निवासी जितेंद्र दो भाइयों में बड़ा था। वह खेतीबाड़ी करता था। बृहस्पतिवार को सामूहिक विवाह में उसकी शादी प्रियंका के साथ हुई थी। यहां केवल चंद लोगों के लिए बुलाया गया था। कोई बरात या बैंडबाजा लाने की व्यवस्था नहीं थी। केवल दूल्हा-दुल्हन और परिवार के गिनेचुने लोगों को बुलाया गया था। इससे उनके परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। जितेंद्र की मौत से उसके ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। पति की मौत की खबर मिलते ही प्रियंका रो-रोकर बेसुध हो गई। उसके आंसू नहीं थम रहे थे। 

यह भी पढ़े ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर
Ballia : फेफना थाना क्षेत्र अंतर्गत कपूरी एवं टाटा मोटर्स के बीच खड़े ट्रक में पिकअप ने जोरदार टक्कर मार...
27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज
ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल
रोहित पांडेय हत्याकांड : बलिया पुलिस को मिली सफलता, 25 हजारी दो अभियुक्त गिरफ्तार
26 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जानिएं कौन हैं IPS विक्रांत वीर, जिन्हें बनाया गया है बलिया का पुलिस कप्तान