महिला ने पुलिस पर लगाए संगीन आरोप, लिखा एसपी को पत्र

महिला ने पुलिस पर लगाए संगीन आरोप, लिखा एसपी को पत्र

मनियर (बलिया) । क्षेत्र के कस्बा निवासी नाज रीना पत्नी इसराइल ने पुलिस अधीक्षक  सहित जिला अधिकारी  व पुलिस महानिदेशक व राज्य महिला आयोग लखनऊ को शिकायती पत्र भेजकर न्याय के लिए गुहार लगायी। उक्त महिला नाजरीना ने अपने दिए गए शिकायती प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया है कि अपने नाम की जमीन में पार्लर की दुकान चलाकर अपने दो बच्चों का भरण पोषण करती थी। कुछ दीन के लिए मैके गयी थी। वापस आने पर देखा कि मेरी दुकान व रूम में ताला पति द्वारा लगा दिया गया है। ताले को खोलने की मांग करने पर मेरे पति ने चाबी देने की बजाय मुझसे उलझ गए।


जिनके समर्थन में मेरे देवर सहित पति के दो बड़ी भाई ने मिलकर मुझे बुरी तरह से मारपीट कर घायल कर दिया एवं घर छोड़ देने के साथ ही गावं वापस दिखाई देने पर जिंदा जला देने की धमकी दी। घर का ताला खुलवाने के लिए मैंने थाने का चक्कर लगाती रही लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। पुलिस ने तहसीलदार बाँसडीह के आदेश को भी नजर अंदाज  किया और  न्याय दिलाने के बदले उल्टे आरोपियों की मदद में पुलिस लगी है। अब मैं अपने बच्चों के साथ घर से बेघर होकर इधर-उधर घूम रही हूं कहीं से न्याय मिलता नहीं दिखाई दे रहा है।  परेशानियां झेलते झेलते अब  आत्महत्या करने जैसी विचार मन में उत्पन्न हो रहा है। प्रार्थीनी ने दिये गये प्रार्थना पत्र में आरोपियों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने व घर का ताला खुलवाने के लिए गुहार लगाई है।

रिपोर्ट राम मिलन तिवारी
Tags:

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में एनएच 31 के किनारे पेड़ काटने के दौरान एक रिहायशी मकान पर गिरा, दो महिलाएं घायल ; देखें Video बलिया में एनएच 31 के किनारे पेड़ काटने के दौरान एक रिहायशी मकान पर गिरा, दो महिलाएं घायल ; देखें Video
Ballia News : शहर कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर गांव में गुरुवार की दोपहर एनएच 31 के किनारे विशालकाय पेड़ काटने...
बलिया में असंतुलित होकर पलटी पिकअप, 5 नर्तकियों समेत सवार थे 6 लोग
बलिया पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 6 मौतों का जिम्मेदार गिरफ्तार
भाजपा नेता की मौत का खुला राज, प्रेमिका गिरफ्तार
बलिया में चोरों ने चटकाया दो परिषदीय स्कूलों का ताला
विवाद में पुत्र की मौत, पुलिस ने चिता से अवशेषों को लिया कब्जे में ; पिता गिरफ्तार
एक्शन मोड में बलिया पुलिस : यूपी बोर्ड परीक्षा में मुन्ना भाई गिरफ्तार, इस सेंटर का है मामला