एक सहायक अध्यापक सस्पेंड, दूसरा गिरफ्तार ; ये है वजह

एक सहायक अध्यापक सस्पेंड, दूसरा गिरफ्तार ; ये है वजह


लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पांच अप्रैल को दीये जलाने के आह्वान पर अमर्यादित टिप्पणी करने वाले हरदोई के सहायक अध्यापक को बीएसए ने निलंबित कर दिया है। वही, आजमगढ़ में सोशल मीडिया में वीर सावरकर पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोपी को बरदह पुलिस ने अहिरौली से गिरफ्तार कर लिया। 

हरदोई बीएसए हेमंत राव ने बताया कि सुरसा के बीईओ भगवान राव की आख्या के आधार पर सहायक अध्यापक ईश्वर।चंद्र वर्मा को दोषी मान उसे निलंबित किया गया है। सथरा स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय में ईश्वर चंद्र वर्मा सहायक अध्यापक है। उसने प्रधानमंत्री की दीया जलाने की अपील पर अमर्यादित वीडियो अपनी फेसबुक आईडी से शेयर किए। कुछ अशोभनीय वीडियो भी अपलोड किए। निलंबन के दौरान उक्त शिक्षक बीआरसी सुरसा से संबद्ध रहेंगे। बीएसए ने बताया कि पूरे मामले की विस्तृत जांच के लिए सांडी के खंड शिक्षा अधिकारी राजेश कुमार को नामित किया गया है।

वीर सावरकर पर अभद्र टिप्पणी में अध्यापक गिरफ्तार

उधर, आजमगढ़ में सोशल मीडिया में वीर सावरकर पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोपी को बरदह पुलिस ने अहिरौली से गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में गांव के ही पंकज राय पुत्र जयप्रकाश राय ने शनिवार को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। गिरफ्तार आरोपी अहिरौली निवासी मुमताज अंसारी पुत्र इस्लाम है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी ने 26 फरवरी को वीर सावरकर की पुण्यतिथि पर पोस्ट की गई फोटो पर अभद्र टिप्पणी की थी। आरोपी समद इंटर कालेज भदोही में सहायक अध्यापक है। इसके पास से मोबाइल भी बरामद हुआ है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
बलिया : एनएच 31 पर स्थित फेफना थाना क्षेत्र के राजू ढाबा के आस पास हुए सड़क हादसे में चार...
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !
जीवनसाथी की हत्या : बलिया में पत्नी ने उजाड़ दिया खुद का सुहाग