रिश्तों का कत्ल, बीच रास्ते बहन को...

रिश्तों का कत्ल, बीच रास्ते बहन को...



लखनऊ। मोहनलालगंज में कोरोना के चलते हुए लॉकडाउन में जहां सब एक-दूसरे की मदद करने में लगे हैं, वहीं एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने भाई-बहन के रिश्तों के विश्वास का कत्ल कर दिया है।

बिहार निवासी जमशेद अपनी बहन नाजो परवीन को बीच रास्ते छोड़कर पत्नी संग बाइक से दरभंगा निकल गया। सुबह बदहवास हालत में युवती को देख लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने खाना खिलाने के बाद सीएचसी में युवती का परीक्षण कराया। इसके बाद जीवन आश्रय गृह भिजवाकर उसके पिता को सूचना दी। इंस्पेक्टर गऊदीन शुक्ला के मुताबिक, मूलरूप से बिहार के दरभंगा का जमशेद छोटी बहन नाजो परवीन को कुछ माह पहले काम दिलाने की बात कहकर लखनऊ लाया था।

कोई अच्छा काम न मिलने पर उसने नाजो को घरों में झाड़ू-पोछा करने के काम में लगवा दिया। सोमवार रात जमशेद पत्नी शबनम व बहन नाजो परवीन को दरभंगा चलने की बात कहकर बाइक लेकर निकला। मोहनलालगंज के हरकंसगढ़ी के पास जमशेद ने पेट्रोल डलवाने की बात कहकर नाजो से एक हजार रुपये लिए और थोड़ी देर में लौटने की बात कही। पत्नी को लेकर गया जमशेद जब काफी देर तक नहीं लौटा तो नाजो उसे तलाशते हुए पेट्रोल पंप तक गई, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।

सुबह युवती को रोते देखकर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर सब इंस्पेक्टर शशि बाला सिंह व पुलिसकर्मी भेजे गए। महिला को खाना खिलाने के बाद सीएचसी लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसका परीक्षण किया। इसके बाद युवती के पिता को फोन कर पूरे मामले की जानकारी दी गई, लेकिन लॉकडाउन के कारण युवती के परिवार ने आने में असमर्थता जताई। इसके बाद उसे साउथ सिटी पीजीआई स्थित जीवन आश्रय गृह पहुंचा दिया गया है।




Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में आग की लपटों का तांडव, खड़ी गेहूं की फसल राख ; वर्दी में दिखी मानवीयता बलिया में आग की लपटों का तांडव, खड़ी गेहूं की फसल राख ; वर्दी में दिखी मानवीयता
बलिया : गड़वार थाना क्षेत्र अन्तर्गत नगर पंचायत रतसर के जिगनी मौजा में रविवार की दोपहर अज्ञात कारणों से लगी...
बलिया डीएम ने जारी की हीट वेव से बचने को एडवाइजरी 
डीजे पर डांस कर रही दूल्हे की बुआ के पास चुपके से पहुंची मौत
बलिया : ई-रिक्शा, ऑटो और स्कार्पियो में टक्कर, दो रेफर
Fire Safety Advice : बलिया पुलिस की सलाह, आग लगने पर घबराएं नहीं ; करे ये उपाय
बलिया बीएसए से पंकज सिंह के नेतृत्व में मिला शिक्षामित्रों का प्रतिनिधि मंडल, इन विन्दुओं पर हुई बात
Road Accident में 9 बारातियों की मौत, आधी रात को मचा कोहराम