थाने में युवक ने नाबालिग बहन से कर ली शादी, देखते रह गये लोग

थाने में युवक ने नाबालिग बहन से कर ली शादी, देखते रह गये लोग


रोहतास। लॉकडाउन के बीच सामाजिक मान मर्यादा को शर्मसार करते हुए जिले के करगहर प्रखंड के एक गांव में एक युवक ने घरवालों की नाराजगी के बावजूद अपनी नाबालिग बहन से शादी कर ली है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह बाल विवाह थाना परिसर स्थित मंदिर में हुआ है।लड़की 13 साल की है, जबकि युवक की उम्र 18 साल। घरवालों के इनकार के बाद दोनों पुलिस के पास पहुंच गए थे। मदद करने की गुहार लगाई थी।

डेढ महीने पहले ही युवक अपनी ही बहन को प्रेम जाल में फंसाकर दिल्ली लेकर भाग गया था। वहीं दोनों ने शादी कर ली थी। दोनों पति-पत्नी की तरह रह रहे थे। लॉकडाउन के कारण दोनों के पास पैसे खत्म हो गए तो वापस अपने गांव आ गए। गांव पहुंचने पर दोनों के परिजन नाराज हो गए और घर में रखने से इनकार कर दिया। इसके बाद दोनों थाने पहुंचे थे और अपनी सुरक्षा की मांग की थी। जिसके बाद थानाध्यक्ष ने उनकी बातें सुनकर परिजनों से बात की थी।

इसके बाद दोनों के परिवार वाले शादी कराने के पक्ष में दिखे और फिर एक-दूसरे से अनुनय-विनती के बाद ओपी परिसर स्थित मंदिर में दोनों की शादी कराई गई। शादी के बाद अपने-अपने बेटे-बेटी की गलती देख दोनों के पिता फफक कर रो पड़े। हालांकि थाना परिसर में शादी के मामले पर थानाध्यक्ष हरेकृष्ण राय ने इंकार किया है। 


Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
बलिया : एनएच 31 पर स्थित फेफना थाना क्षेत्र के राजू ढाबा के आस पास हुए सड़क हादसे में चार...
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !
जीवनसाथी की हत्या : बलिया में पत्नी ने उजाड़ दिया खुद का सुहाग