Video : ब्यूटी क्वीन का मर्डर, छोटी उम्र में हासिल कर चुकी थीं बड़ा मुकाम 

Video : ब्यूटी क्वीन का मर्डर, छोटी उम्र में हासिल कर चुकी थीं बड़ा मुकाम 

Beauty Queen Landi Paraga Murder : इक्वाडोर की पूर्व ब्यूटी क्वीन लैंडी पैरागा (Beauty Queen Landi Paraga) की रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। क्वेवेदो में दिनदहाड़े दो बंदूकधारियों ने रेस्तरा में घुसकर ब्यूटी क्वीन को गोलियों से भून दिया। आसपास खड़े लोग मौत का मंजर देख कांप गए। ये सारी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है।

न्यूयॉर्क पोस्ट की सूचना के अनुसार ये दर्दनाक घटना तब हुई, जब हसीना कुख्यात गिरोह के सरगना से बात कर रही थीं। जिससे उनके अफेयर की चर्चा थी और वो उसे छिपाने की कोशिश कर रही थीं। ये सारी घटना रेस्तरा में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि दो भरी दोपहरी में दो हथियारबंद लोग रेस्तरां में घुसते हैं। थोड़ी देर की दूरी पर लैंडी पैरागा गोयबुरो और एक अन्य व्यक्ति टेबल के पास खड़े हैं। दोनों आपस में कुछ बातचीत कर रहे होते हैं, तभी मास्क लगाये बंदूकधारी ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरु कर देते हैं। इस हमले में ब्यूटी क्वीन तो जमीन पर गिर पड़ी, जबकि उनके साथ खड़ा इंसान वहीं टेबल के नीचे छिप गया।

हमला करने के बाद दोनों हमलावर तुरंत भाग गए। वहीं जैसे ही हमले की जानकारी पुलिस को हुई, तुरंत मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी। ब्यूटी क्वीन खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थी। अस्पताल ले जाया गया तो उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हसीना किसी शादी में शामिल होने के लिए क्वेवेदो में आई थीं।


पुलिस कर कर जांच
पुलिस घटना की जांच कर रही है, हालांकि अभी तक ये पता नहीं चला है कि उन्हें क्यों मारा गया। वहीं हमलावरों की शिनाख्त करने की भी कोशिश की जा रही है। पुलिस के हाथ सीसीटीवी कैमरे की फुटेज तो लग ही गई है। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही पता चल जाएगा कि इस घटना को अंजाम देने के पीछे क्या मकसद था। 

यह भी पढ़े बलिया : रिपेयरिंग के लिए आई कार में लगी आग, लैपटॉप भी जला 

लाखों में है फॉलोअर्स की संख्या
बता दें कि मिस पारागा पूर्व मिस इक्वाडोर प्रतियोगी थीं। उन्होंने 2022 में लॉस रियोस प्रांत का प्रतिनिधित्व किया था। उनकी फैन फॉलोइंग भी शानदार थी। सोशल मीडिया पर उनके दस लाख से अधिक फॉलोअर्स थे। पारागा घरेलू सामान को निर्यात करने की मालकिन थीं। इसके साथ ही वो स्पोर्ट्स वियर लाइन की भी ओनर थीं। 

यह भी पढ़े बलिया : जिन्दा सांप लेकर अस्पताल पहुंचा शख्स, बोला - इसी सांप ने मुझे काटा है ; फिर

https://www.instagram.com/reel/C6FDhwGLqnK/?igsh=YzljYTk1ODg3Zg==

Post Comments

Comments

Latest News

Game Zone में 27 लोगों की मौत, हाईकोर्ट ने लिया स्वत: संज्ञान Game Zone में 27 लोगों की मौत, हाईकोर्ट ने लिया स्वत: संज्ञान
Rajkot Game Zone Tragedy : गुजरात के राजकोट में टीआरपी गेम ज़ोन में भीषण आग से अब तक 27 लोगों...
नेल पॉलिश के लिए नाराज होकर मायके गई पत्नी, बोली- पति के साथ रहूंगी ; मगर इस शर्त पर
यूपी में भीषण हादसा : पलक झपकते ही 11 श्रद्धालुओं की मौत, 25 घायल ; अपनों को तलाशते रहे परिजन
बलिया : बेसिक शिक्षा विभाग के इन शिक्षक-कर्मचारियों को बीएसए ने किया अलर्ट, आज है अंतिम मौका
26 मई 2024 : कैसा रहेगा अपना Sunday, पढ़ें दैनिक राशिफल
होटल में हुक्का पार्टी के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 40 गिरफ्तार
बलिया : मंदबुद्धि युवती से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार