बलिया में कांग्रेस पर बरसे एमपी के सीएम शिवराज, समझाया MODI और YOGI का मतलब

बलिया में कांग्रेस पर बरसे एमपी के सीएम शिवराज, समझाया MODI और YOGI का मतलब


बलिया। भाजपा की जनविश्वास यात्रा को हरी झंडी दिखाने आए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आजादी का जश्न मनाया, सभी को याद किया। प्रधानमंत्री साधारण व्यक्ति नहीं हैं। एक सूरज, एक देश और एक मोदी। वहीं, यूपी में अपराधी कहने लगे है कि जेल में वह सुरक्षित हैं। योगी आदित्यनाथ की पुलिस से अपराधी कांप रहे हैं। 

टीडी कालेज के मैदान में आयोजित जनसभा में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने मंच से मोदी और योगी का मतलब भी समझाया। कहा कि मोदी का मतलब (M : मजबूत नेतृत्व, O : ओजपूर्ण व्यक्तित्व, D : दृढ़ निश्चयी और I : ईश्वर का वरदान) है। इसी तरह योगी का मतलब (Y : योग्य O : ओजस्वी, G : गतिशील और I : ईमानदार) है। कहा कि हम सभी आम कार्यकर्ता हैं। उन्‍होंने जनता के समक्ष भाजपा के विकास मॉडल को जहां सामने रखा, वहीं कांग्रेस पर भी जमकर हमला किया। कहा कि आजादी थाली में नहीं मिली थी। कांग्रेस ने आजादी का इतिहास गलत पढ़ाया। आजादी के नायक मंगल पांडेय, राजगुरु, चन्द्रशेखर आजाद, सुभाष चन्द्र बोस को भुला दिया गया। आरोप लगाया कि कांग्रेस ने कभी आजादी के नायकों के नाम पर दीप भी नहीं जलाया। कहा कि अब राहुल गांधी बाबा त्रिपुंड लगा रहे हैं। प्रियंका गंगा नहा रही हैं। सपा सरकार के घोटालों की जांच शुरू कर दी गई है। 

यह भी पढ़े बलिया : मंदबुद्धि युवती से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के निशाने पर रही सपा

यह भी पढ़े सनबीम बलिया के एनसीसी कैडेटों ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली, स्कूल को मिली एक और खुशी

मंच से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने सपा और अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। कहा कि अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के लिए अनुपयोगी हैं।कहा कि अखिलेश प्रदेश में गुंडाराज लाना चाहते हैं। योगी राज में मुख्तार अंसारी जैसे माफिया जेल में हैं। अतीक के घर पर बुलडोजर चल रहा है।

यह भी पढ़े बलिया : ग्रीष्मावकाश के मद्देनजर बहुत जरूरी है बीएसए का यह आदेश

बस्ती में होगा यात्रा का समापन

भाजपा की यह जन विश्वास यात्रा गोरखपुर क्षेत्र के आजमगढ़ व गोरखपुर मंडल के सभी जनपदों से होकर गुजरेगी। इस यात्रा के जरिए जनता को केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं व कार्यों से अवगत कराया जाएगा। इस यात्रा का समापन तीन जनवरी को बस्ती जिले में संपन्‍न होगा।

Post Comments

Comments

Latest News

हो चुकी है नौतपा की शुरूआत : बलिया के पं. अखिलेश उपाध्याय बोले - 9 दिन बरपेगा कहर, जरूर करें ये काम हो चुकी है नौतपा की शुरूआत : बलिया के पं. अखिलेश उपाध्याय बोले - 9 दिन बरपेगा कहर, जरूर करें ये काम
Ballia News : इस साल 25 मई से नौतपा की शुरुआत हो चुकी है, जिसका समापन 2 जून को हो...
Game Zone में 27 लोगों की मौत, हाईकोर्ट ने लिया स्वत: संज्ञान
नेल पॉलिश के लिए नाराज होकर मायके गई पत्नी, बोली- पति के साथ रहूंगी ; मगर इस शर्त पर
यूपी में भीषण हादसा : पलक झपकते ही 11 श्रद्धालुओं की मौत, 25 घायल ; अपनों को तलाशते रहे परिजन
बलिया : बेसिक शिक्षा विभाग के इन शिक्षक-कर्मचारियों को बीएसए ने किया अलर्ट, आज है अंतिम मौका
26 मई 2024 : कैसा रहेगा अपना Sunday, पढ़ें दैनिक राशिफल
होटल में हुक्का पार्टी के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 40 गिरफ्तार