पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर एक्सीडेंट : बलिया के चार मृतकों में एक शिक्षा मित्र का बेटा भी शामिल

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर एक्सीडेंट : बलिया के चार मृतकों में एक शिक्षा मित्र का बेटा भी शामिल

यह भी पढ़े रोहित पांडेय हत्याकांड : बलिया पुलिस को मिली सफलता, 25 हजारी दो अभियुक्त गिरफ्तार


यह भी पढ़े Road Accident in Ballia : बाइकों की टक्कर में युवक की ऑन द स्पॉट मौत, साथी रेफर

बलिया। सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर खालिसपुर के पास मंगलवार को हुए एक्सीडेंट में बलिया के जिन चार लोगों की मौत हुई है, उसमें एक शिक्षामित्र का बेटा भी शामिल है। वह सफारी से अपने डाक्टर मौसा के साथ लखनऊ जा रहा था। हादसे में चार लोगों की मौत से उनके घरों में कोहराम मचा हुआ है। 

यह भी पढ़ें बलिया : नहर पुलिया में मिला उसका शव, उधर ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

यह भी पढ़े IERT Entrance Exam Result 2024 : 6वीं रैंक हासिल कर पिंकी यादव ने बढ़ाया बलिया का मान, गहरे सदमे के बीच दी थी परीक्षा

यह भी पढ़े रोहित पांडेय हत्याकांड : बलिया पुलिस को मिली सफलता, 25 हजारी दो अभियुक्त गिरफ्तार

यह भी पढ़े Road Accident in Ballia : बाइकों की टक्कर में युवक की ऑन द स्पॉट मौत, साथी रेफर

गौरतलब हो कि बलिया के सुखपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत बरवां निवासी डॉ. धीरेंद्र कुमार वर्मा लखनऊ के सरोजनी नगर स्थित राज्य बीमा निगम के हॉस्पिटल में कार्यरत हैं। वे अपने साले की सगाई में ससुराल बांसडीह सपरिवार आये थे। सभी लोग रविवार को सगाई कार्यक्रम में हंसी खुशी के साथ शामिल हुए। मंगलवार को डॉ. धीरेन्द्र कुमार वर्मा, पत्नी सीमा, बेटे अभीज्ञान तथा बैरिया थाना क्षेत्र के करमानपुर निवासी अपने साढू संतोष वर्मा के पुत्र जयकुमार (12), श्यामनारायण व अन्य एक अन्य के साथ सफारी से लखनऊ जा रहे थे। सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर किमी 155 पर खालिसपुर में सफारी पीछे से टैंकर में भिड़ गई। हादसे में सुप्रिया वर्मा (21) पत्नी अरुण वर्मा व अभिज्ञान (10) पुत्र धीरेंद्र वर्मा, जयकुमार (12) पुत्र संतोष वर्मा व श्यामनारायण की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायलों को सीएचसी दोस्तपुर ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉ. धीरेंद्र कुमार वर्मा (40) पुत्र हरिराम वर्मा व उनकी पत्नी सीमा वर्मा (34) को अंबेडकरनगर रेफर कर दिया गया।

शिक्षामित्र ने खोया बेटा

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर मंगलवार को हुए हादसे में शिक्षा क्षेत्र बैरिया के कंपोजिट विद्यालय करमानपुर पर तैनात शिक्षामित्र संतोष वर्मा के 12 वर्षीय पुत्र जयकुमार वर्मा की मौत की सूचना मिलते ही शिक्षा जगत स्तब्ध रह गया। उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ के जिलाध्यक्ष पंकज सिंह, अनुदेशक जीवन ज्योति वर्मा ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए गतात्मा की शांति एवं परिवार को यह असह्य दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है। 

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर
Ballia : फेफना थाना क्षेत्र अंतर्गत कपूरी एवं टाटा मोटर्स के बीच खड़े ट्रक में पिकअप ने जोरदार टक्कर मार...
27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज
ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल
रोहित पांडेय हत्याकांड : बलिया पुलिस को मिली सफलता, 25 हजारी दो अभियुक्त गिरफ्तार
26 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जानिएं कौन हैं IPS विक्रांत वीर, जिन्हें बनाया गया है बलिया का पुलिस कप्तान