जाने क्या हुआ! जब जेएम ने बीएलओ से जबरन कराया मतदान

जाने क्या हुआ! जब जेएम ने बीएलओ से जबरन कराया मतदान


रेवती /बलिया। सहतवार थाना क्षेत्र के छोटकी बेलहरी ग्रामसभा के एकल बुथ 405 पर जोनल मजिस्ट्रेट द्वारा बीएलओ चिन्ता देवी का जबरन मतदान कराये जाने को लेकर पुलिस और ग्रामीणों के बीच नोंक झोंक के बाद  जमकर ईट पत्थर चले। ग्रामीणांे के आक्रोश को देख सीओ बांसडीह अशोक कुमार सिंह, एसओ सहतवार आरएल मौर्य सहित पोलिंग पार्टी के लोग गांव से खिसकने में ही भलाई समझी। पथराव के दौरान प्रशासनिक  अधिकारियों के वाहनों के शीशे चकनाचूर हो गए। हालांकि  घटना में किसी के चुटहिल होने की कोई खबर नहीं है। यह वारदात रविवार देर शाम 7.30 बजे की है।


उल्लेखनीय है कि गांव के लोग खराब सड़क को लेकर मतदान का बहिष्कार किया था। दिन में दस बजे के बाद एसडीएम बांसडीह अन्नपूर्णा गर्ग ने मतदान के लिए ग्रामीणांे को मनाने के लिए हर संभव प्रयास किया। डीएम भवानी सिंह खंगारौत ने भी ग्रामीणो से फोन पर बात की। लेकिन ग्रामीण अपने निर्णय पर अडिग रहे। पूरा दिन सही सलामत गुजर गया, लेकिन शाम पाच बजे के बाद बीएलओ चिंता देवी के पड़े मत को लेकर ग्रामीण उग्र हो गए तथा जबरन मतदान कराने का प्रशासन पर आरोप लगाना शुरु किया। अभी बात-चीत और नोंक-झोंक के बीच पुलिस प्रशासन के विरू( नारेबाजी चल ही रही थी कि एक सिपाही एक ग्रामीण पर डंडा चला दिया। इसके बाद ग्रामीण भी ईंट पत्थर लेकर पुलिस पार्टी को दौड़ा लिए। उधर बीएलओ पत्रकारों से बातचीत के दौरान जबरन मतदान कराने का आरोप प्रशासन पर लगाया।

रिपोर्ट- अनिल केसरी

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल 25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
मेष  आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहने वाला है। आपके परिवार की कलह फिर से सिर उठा सकती हैं,...
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !
जीवनसाथी की हत्या : बलिया में पत्नी ने उजाड़ दिया खुद का सुहाग
शादी के लाल जोड़े में शिक्षक प्रेमी का इंतजार करती रही दुल्हन, दूल्हा दूसरी प्रेमिका के साथ फरार
बलिया : दूल्हा बने प्रेमी की हो रही थी परछावन, प्यार में धोखा खाई प्रेमिका ने किया एसिड अटैक ; फिर...