लोकतंत्र में नौकरानी की कोख से पैदा होता है राजा

लोकतंत्र में नौकरानी की कोख  से पैदा होता है राजा


मुरली छपरा/बलिया। सपा के मुखिया चाहते हैं कि दुबारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बने तो किस आधार पर महामिलावट वाले इसका विरोध कर रहे हैं और यह कहां तक संभव है। कुछ लोग प्रधानमंत्री पद को पुश्तैनी समझते थे किंतु मोदीजी के प्रधानमंत्री बनने से यह स्पष्ट हो गया कि राजा रानी की कोख से नहीं मेहतरानी के कोख से भी जन्म ले सकता है।
उक्त उद्गार भाजपा के बलिया से लोकसभा के प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह मस्त के हैं जो बुधवार को क्षेत्र के लालगंज बाजार में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार गांव, गरीब व सेना के लिए समर्पित है। पिछले चुनाव से पूर्व जनता के खजाने का लूट किया जा रहा था किंतु जब से केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है, तब से जनता का खजाना सुरक्षित है। यही वजह है कि देश की चहुमुखी विकास हो रहा है। भाजपा विचार की पार्टी है, यही वजह है कि जनता साथ है। उन्होंने कहा कि मेरे सुझाव पर प्रधानमंत्री द्वारा सदन की सहमति से यह कानून बना दिया है कि किसानों के लागत के डेढ़ गुना कीमत दी जाएगी और यह कोई खत्म नहीं कर करता है। वहीं 60 वर्ष के बाद किसानों, व्यवसायियों, कारीगरों आदि को पेंशन भी देने की व्यवस्था मेरी सरकार ने की है। इसी क्रम में दलन छपरा में भी एक चुनावी सभा का आयोज किया गया था।
अपने संबोधन में बैरिया के विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मेरा एक ही नारा है अबकी बार एक लाख के पार । यह तभी संभव है जब कार्यकर्ता आसपास के गांवों में जाकर लोगों को विकास कार्यों के बारे में बताए और भाजपा के पक्ष में मतदान करने को प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि मैं उसी की दुश्मन हूं जो कमजोर लोगों पर अतायाचार करते हैं और मैं यह होने नहीं दूंगा। इस अवसर पर मुखदेव पाठक, कन्हैया सिंह, किशुन यादव, मनोज तिवारी, धर्मवीर उपाध्याय, दिवाकर तिवारी, ललन पांडेय, मंटू बिंद सहित दर्जनों लोगों ने सभा तो संबोधित किया। अध्यक्षता सुधाकर दुबे व संचालन अमिताभ उपाध्याय ने किया।
रिपोर्ट- विद्याभूषण चौबे

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

29 मार्च 2024 : जानिएं आज का राशिफल, क्या कहते है अपने सितारे 29 मार्च 2024 : जानिएं आज का राशिफल, क्या कहते है अपने सितारे
मेष आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आप इधर-उधर समय व्यर्थ ना करें, नहीं तो आपके कामों...
बाहुबली मुख्तार अंसारी की मौत
बलिया : तिरंगे में लिपटा घर पहुंचा जवान का शव, नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई
बिहार सरकार ने काटी यूपी की बिजली, बलिया की 50 हजार आबादी अंधेरे में ; मचा हाहाकार
Ballia : बस के चक्कर में पलटी बाइक, दोस्तों को रौंदते हुए निकला टेम्पो ; युवक की मौत
बलिया में चोरी की बाइक और तमंचा-कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार
प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने किया खुदकुशी का प्रयास, बलिया से जुड़ा है तार