'नदियाँ के पार' पहुंचे डीएम साहब

'नदियाँ के पार' पहुंचे डीएम साहब



बलिया। लोकसभा चुनाव के मतदान की तैयारी में जुटी जिलाधिकारी भवानी सिंह खंगारौत संवेदनशील बूथों को लेकर कोताही बरतने के मूड़ में नहीं है। यही कारण है कि डीएम साहब नदियाँ के पार  यानी की कभी गंगा तो कभी घाघरा नदी के पार बूथों का भी लगातार मुआयना कर स्थानीय प्रशासन को ज़रूरी दिशा निर्देश  देते नज़र आ रहे हैं। मतदान केंद्रों पर सभी मूलभूत सुविधाओं की उपलब्धता की जांच के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी भवानी सिंह खंगारौत व पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ नाथ लगातार भ्रमण कर रहे हैं।



अधिकारी द्वय का खास ध्यान क्रिटिकल व बर्नेबल बूथों के अलावा बॉर्डर के इलाकों या सुदूर इलाकों के बूथों पर है। शनिवार को इन अधिकारियों की टीम बक्सर होते हुए विकासखंड सोहांव के गंगा उस पार कुलहड़िया (उमरपुर दियर) गांव में पहुंची। वहां के बूथ को देख डीएम-एसपी भी खुश हो गए। बूथ पर साफ सफाई की व्यवस्था ठीक थी व्यवस्था ठीक थी की व्यवस्था ठीक थी व्यवस्था ठीक थी और वहां लगभग सभी सुविधाएं भी उपलब्ध थी। अधिकारियों ने निरीक्षण के दौरान वहां मिले ग्रामीणों से बातचीत की। वोट के महत्व को समझाया और और 19 मई को को सभी काम छोड़कर बूथ पर पहुंच कर कर पर पहुंच कर कर बूथ पर पहुंच कर कर सबसे पहले अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की। एसडीएम सदर अश्विनी श्रीवास्तव भी साथ थे।

By-Ajit Ojha

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : मेधावियों को प्रतिभा सम्मान से स्कूल ने किया सम्मानित  बलिया : मेधावियों को प्रतिभा सम्मान से स्कूल ने किया सम्मानित
दोकटी, बलिया : विकास खण्ड मुरली छपरा अन्तर्गत नरहरि बाबा इंटर कालेज, कर्णछपरा के प्रांगण में यूपी बोर्ड परीक्षा 2024...
बलिया में निःशुल्क त्रैमासिक पौरोहित्य प्रशिक्षण केंद्र का उद्घाटन
बलिया : हम करते है बेपनाह मुहब्बत... नहीं रह सकते एक दूजे के बिना, मंदिर में 'एक' हुआ प्रेमी जोड़ा
बलिया : राष्ट्रीय आय एवं योग्यता आधारित छात्रवृत्ति परीक्षा में चमकें बेलहरी और गड़वार ब्लाक का दबदबा 
दुनिया को असमय अलविदा करने वाले शिक्षक के घर मदद लेकर पहुंचा राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ
बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय