राज्य स्तरीय शैक्षिक उन्नयन कार्यशाला में प्रतिभाग करेंगे बलिया बेसिक के पांच सितारें

राज्य स्तरीय शैक्षिक उन्नयन कार्यशाला में प्रतिभाग करेंगे बलिया बेसिक के पांच सितारें

Ballia News : बेसिक शिक्षा विभाग और मिशन शिक्षण संवाद की ओर से निपुण भारत मिशन के तहत अलीगढ़ में आयोजित दो दिवसीय राज्य स्तरीय शैक्षिक उन्नयन कार्यशाला में बलिया बेसिक के पांच शिक्षक प्रतिभाग करेंगे। अलीगढ़ शहर के स्मार्ट सिटी रोड एएमयू के समीप हैबिटेट सेंटर में इस कार्यशाला का शुभारंभ 26 अक्टूबर को बतौर  मुख्य अतिथि सूबे के बेसिक शिक्षा मंत्री संदीप सिंह करेंगे। 
 
 
कार्यशाला में प्रतिभाग करने वाले प्रदेश के 260 उत्कृष्ट शिक्षकों की सूची अलीगढ़ बीएसए डॉ. राकेश सिंह ने जारी की है, जिसमें बलिया के पांच शिक्षक शामिल है। इसमें राज्य शिक्षक पुरस्कार से सम्मानित शिक्षा क्षेत्र दुबहर के प्रावि अमृतपाली की प्रधानाध्यापिका प्रतिमा उपाध्याय व शिक्षा क्षेत्र गड़वार के पूर्व मावि शेरवां कलां के सहायक अध्यापक शंकर कुमार रावत, शिक्षा क्षेत्र बेरूआरबारी के प्रावि करमपुर नवीन के नवाचारी प्रधानाध्यापक उमेश सिंह, प्रावि गांधीनगर के प्रधानाध्यापक व मिशन शिक्षण संवाद के जिला एडमिन अजीत कुमार सिंह, शिक्षा क्षेत्र चिलकहर के प्रावि पल्टा की सहायक अध्यापिका दिव्या पूरी शामिल है।  
 

Post Comments

Comments

Latest News

बीएसए पर अपशब्द कहने का आरोप, पीड़ित शिक्षक का वीडियो वायरल ; शिक्षाधिकारी ने आरोपों को बताया निराधार बीएसए पर अपशब्द कहने का आरोप, पीड़ित शिक्षक का वीडियो वायरल ; शिक्षाधिकारी ने आरोपों को बताया निराधार
Lakhimpur Kheri : पलिया के अतरिया कंपोजिट स्कूल में तैनात सहायक अध्यापक ने वीडियो बनाकर शिक्षकों के ग्रुप पर डाला...
17 मई 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया : तीन युवकों की मौत मामले में मुकदमा दर्ज
लोकसभा चुनाव 2024 : प्रेक्षक ने सलेमपुर और बलिया संसदीय क्षेत्र की तैयारियों का किया आकलन
बलिया : ट्रेन से गिरे यात्री की दर्दनाक मौत, नहीं हो सकीं शिनाख्त
बलिया : करंट की चपेट में आया मासूम, हालत गंभीर
बलिया : सरयू नदी में डूबे दो दोस्त, एक का शव बरामद ; मचा कोहराम