वॉलीबाल यूपी कैंप के लिए बलिया की बेटी आर्या सिंह का चयन, खुशी की लहर

वॉलीबाल यूपी कैंप के लिए बलिया की बेटी आर्या सिंह का चयन, खुशी की लहर

बलिया। खेल निदेशालय एवं उत्तर प्रदेश वॉलीबाल एसोसिएशन के समन्वय से आजमगढ़ में 3 से 6 मई तक आयोजित प्रदेशीय सब जूनियर बालिका वॉलीबाल चैंपियनशिप में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के आधार पर बलिया की आर्या सिंह का चयन उत्तर प्रदेश बालिका वॉलीबाल टीम के प्रशिक्षण शिविर के लिए किया गया है। खेल निदेशालय के तत्वावधान में गोरखपुर में 15 से 26 मई तक आयोजित प्रशिक्षण शिविर में प्रतिभाग करने के लिए आर्या सोमवार को गोरखपुर पहुंच गयी। 

विदित हो कि उक्त प्रशिक्षण शिविर में प्रदर्शन के आधार पर चयनित उत्तर प्रदेश की बालक एवं बालिका टीम 28 मई से 4 जून तक पश्चिम बंगाल के हुबली में आयोजित 45वीं राष्ट्रीय सब जूनियर वॉलीबाल चैंपियनशिप में प्रतिभाग करेगी। जनपद के विकास खंड मुरलीछपरा के रामनगर निवासी आर्या सिंह अपनी बड़ी बहन व सीनियर नेशनल खिलाड़ी तेजस्विनी सिंह को अपना आदर्श मानती हैं। कृषक पिता कन्हैया सिंह एवं माता माधुरी सिंह को अपनी सफलता का श्रेय देने वाली आर्या सिंह ने 2019 से अपनी बहन तेजस्विनी सिंह से वॉलीबाल का ककहरा सीखना शुरू किया था। 

आर्या के यूपी कैंप में चयन से जनपद में हर्ष का माहौल है। जिला वॉलीबाल एसोसिएशन के चेयरमैन अजीत राय एवं अध्यक्ष डॉ. कुंवर अरुण सिंह ने उत्तर प्रदेश वॉलीबाल एसोसिएशन के अध्यक्ष बृजेश पाठक, महासचिव सुनील तिवारी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए आर्या को बधाई दी। क्रीड़ाधिकारी धीरेंद्र पुरुषोत्तम, उप क्रीड़ा अधिकारी अजय प्रताप साहू, जिला वॉलीबाल एसोसिएशन के सचिव नीरज राय, अक्षय कुमार राय, पवन राय, निरंजन राय, प्रफुल्ल कुमार,  रमन श्रीवास्तव, अम्बरीष तिवारी, रमेश राय, सच्चिदानंद राय, कमल शशिकांत राय, लक्ष्मीकांत सिंह, सरदार मोहम्मद अफजल, मोहम्मद इरफान, अनूप राय, अजीत राय, शिवम राय आदि ने आर्या की सफलता पर हर्ष व्यक्त करते हुए उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

Tags:

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : मेधावियों को प्रतिभा सम्मान से स्कूल ने किया सम्मानित  बलिया : मेधावियों को प्रतिभा सम्मान से स्कूल ने किया सम्मानित
दोकटी, बलिया : विकास खण्ड मुरली छपरा अन्तर्गत नरहरि बाबा इंटर कालेज, कर्णछपरा के प्रांगण में यूपी बोर्ड परीक्षा 2024...
बलिया में निःशुल्क त्रैमासिक पौरोहित्य प्रशिक्षण केंद्र का उद्घाटन
बलिया : हम करते है बेपनाह मुहब्बत... नहीं रह सकते एक दूजे के बिना, मंदिर में 'एक' हुआ प्रेमी जोड़ा
बलिया : राष्ट्रीय आय एवं योग्यता आधारित छात्रवृत्ति परीक्षा में चमकें बेलहरी और गड़वार ब्लाक का दबदबा 
दुनिया को असमय अलविदा करने वाले शिक्षक के घर मदद लेकर पहुंचा राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ
बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय