बलिया : जयंती पर जननायक चंद्रशेखर मैराथन समिति की अनूठी पहल

बलिया : जयंती पर जननायक चंद्रशेखर मैराथन समिति की अनूठी पहल


सुखपुरा, बलिया। पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर जी की 93वीं जयंती की पूर्व संध्या पर जननायक चंद्रशेखर मैराथन समिति के पदाधिकारियों एवं सदस्यों द्वारा बलिया के विभिन्न क्षेत्रों में कोरोना महामारी में जरूरतमंदों का सहयोग गुरुवार को शुरू किया गया, जो शुक्रवार को जारी रहेगा।

देश दुनिया की खबर से रूबरू कराने वाले सुखपुरा के समाचार पत्र वितरक कर्मठता के साथ कार्य कर रहे हैं, उन्हें समिति के सचिव उपेंद्र सिंह ने अंग वस्त्र और उनकी सुरक्षा के लिए मास्क, साबुन इत्यादि सामग्री प्रदान कर सम्मानित किया। इस अवसर पर रुस्तम अली, पप्पू सिंह सोलंकी, मन्नू प्रशांत, आकाश व उमेश कुमार सिंह उपस्थित रहे। 

जरूरतमंदों के सहयोग में सोशल डिस्टेंसिंग

समिति के सचिव उपेंद्र सिंह ने जानकारी दिया कि पूर्व पीएम चंद्रशेखर जी की जयंती पर अनेक स्थानों पर शासन के निर्देशों का पालन करते हुए सादगी के साथ जरूरतमंदों को सहयोग किया जा रहा है। साथ ही साथ समिति के अन्य सदस्य एवं उनके अनुयायियों से यह आग्रह किया कि आप भी शासन के निर्देशों का पालन करते हुए अपने आस पड़ोस के जरूरतमंदों का सहयोग करें।


सोशल मीडिया के माध्यम से चंद्रशेखर जी के विचारों का होगा आदान प्रदान 

समिति के सदस्य उमेश कुमार सिंह ने बताया कि सुखपुरा के समाचार पत्र विक्रेता प्रभु नाथ जी, राजेश शाह, अमरनाथ गुप्ता व मुन्ना यादव को अलग से मास्क दिया गया है, ताकि वे जरूरतमंदों को निःशुल्क उपलब्ध कराते रहे। वही, श्री सिंह ने कहा कि 17 अप्रैल का सोशल मीडिया के माध्यम से चंद्रशेखर जी के विचारों का आदान प्रदान किया जायेगा। 

Post Comments

Comments

Latest News

29 मार्च 2024 : जानिएं आज का राशिफल, क्या कहते है अपने सितारे 29 मार्च 2024 : जानिएं आज का राशिफल, क्या कहते है अपने सितारे
मेष आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आप इधर-उधर समय व्यर्थ ना करें, नहीं तो आपके कामों...
बाहुबली मुख्तार अंसारी की मौत
बलिया : तिरंगे में लिपटा घर पहुंचा जवान का शव, नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई
बिहार सरकार ने काटी यूपी की बिजली, बलिया की 50 हजार आबादी अंधेरे में ; मचा हाहाकार
Ballia : बस के चक्कर में पलटी बाइक, दोस्तों को रौंदते हुए निकला टेम्पो ; युवक की मौत
बलिया में चोरी की बाइक और तमंचा-कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार
प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने किया खुदकुशी का प्रयास, बलिया से जुड़ा है तार