एक सहायक अध्यापक सस्पेंड, दूसरा गिरफ्तार ; ये है वजह

एक सहायक अध्यापक सस्पेंड, दूसरा गिरफ्तार ; ये है वजह


लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पांच अप्रैल को दीये जलाने के आह्वान पर अमर्यादित टिप्पणी करने वाले हरदोई के सहायक अध्यापक को बीएसए ने निलंबित कर दिया है। वही, आजमगढ़ में सोशल मीडिया में वीर सावरकर पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोपी को बरदह पुलिस ने अहिरौली से गिरफ्तार कर लिया। 

हरदोई बीएसए हेमंत राव ने बताया कि सुरसा के बीईओ भगवान राव की आख्या के आधार पर सहायक अध्यापक ईश्वर।चंद्र वर्मा को दोषी मान उसे निलंबित किया गया है। सथरा स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय में ईश्वर चंद्र वर्मा सहायक अध्यापक है। उसने प्रधानमंत्री की दीया जलाने की अपील पर अमर्यादित वीडियो अपनी फेसबुक आईडी से शेयर किए। कुछ अशोभनीय वीडियो भी अपलोड किए। निलंबन के दौरान उक्त शिक्षक बीआरसी सुरसा से संबद्ध रहेंगे। बीएसए ने बताया कि पूरे मामले की विस्तृत जांच के लिए सांडी के खंड शिक्षा अधिकारी राजेश कुमार को नामित किया गया है।

वीर सावरकर पर अभद्र टिप्पणी में अध्यापक गिरफ्तार

उधर, आजमगढ़ में सोशल मीडिया में वीर सावरकर पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोपी को बरदह पुलिस ने अहिरौली से गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में गांव के ही पंकज राय पुत्र जयप्रकाश राय ने शनिवार को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। गिरफ्तार आरोपी अहिरौली निवासी मुमताज अंसारी पुत्र इस्लाम है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी ने 26 फरवरी को वीर सावरकर की पुण्यतिथि पर पोस्ट की गई फोटो पर अभद्र टिप्पणी की थी। आरोपी समद इंटर कालेज भदोही में सहायक अध्यापक है। इसके पास से मोबाइल भी बरामद हुआ है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

21 अप्रैल से चलेगी ग्वालियर-बरौनी-ग्वालियर द्विसाप्ताहिक विशेष ट्रेन, देखें रूट और टाइमटेबल 21 अप्रैल से चलेगी ग्वालियर-बरौनी-ग्वालियर द्विसाप्ताहिक विशेष ट्रेन, देखें रूट और टाइमटेबल
वाराणसी : रेलवे प्रशासन द्वारा ग्रीष्मकाल में यात्रियों की होने वाली अतिरिक्त भीड़ को ध्यान में रखते हुये यात्री जनता...
बलिया : तहसीलदार न्यायालय से 85 मुकदमों की पत्रावलियां व पेशी बही गायब, मुकदमा दर्ज
UP Board Result 2024 : इंतजार खत्म, यूपी बोर्ड 20 अप्रैल को जारी करेगा 10वीं-12वीं का रिजल्ट
बलिया : पत्रकार नीरज चौबे को पितृशोक
बलिया में सिपाही पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज
बलिया में भीषण Road Accident : शिक्षक पुत्र समेत दो युवकों की दर्दनाक मौत, एक रेफर
ऐसे स्कूलों पर कसेगा शिकंजा, बलिया बीएसए ने सभी बीईओ से मांगी चार विन्दुओं पर रिपोर्ट