Ramayan : 'लक्ष्मण' ने देखा 'मेघनाद' का वध, तस्वीर वायरल

Ramayan : 'लक्ष्मण' ने देखा 'मेघनाद' का वध, तस्वीर वायरल


मुम्बई। दूरदर्शन पर रामानंद सागर की रामायण का पुन: प्रसारण किया जा रहा है। कार्यक्रम को एक बार फिर दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है। इस बात को साफ तौर पर जाहिर करती है बार्क की टीआरपी रिपोर्ट। रामायण को न सिर्फ आम दर्शक पसंद कर रहे हैं बल्कि साथ ही साथ कार्यक्रम के सितारे भी एक बार फिर शो को काफी पसंद कर रहे हैं।

दरअसल हाल ही में रामायण में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल की एक बार फिर से रामायण देखते हुए तस्वीर वायरल हुई थी। इसके बाद अब कार्यक्रम में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी की तस्वीर सामने आई है। तस्वीर को ट्विटर पर साझा करते हुए सुनील ने लिखा, 'मेघनाद का वध देख रहा हूं।' सुनील के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

रामायण को लेकर हाल फिलहाल में कई किस्से सामने आ चुके हैं, जिसमें एक किस्सा सामने आया था कि सुनील को रामानंद सागर जानकर गुस्सा दिलाया करते थे। दरअसल एक इंटरव्यू में सुनील ने बताया था- 'रामानंद सागर रामायण की शूटिंग में इतना डूब जाते थे कि वे लंच ब्रेक भी भूल जाते थे। हम लोग तब युवा थे। भूख लगती थी। अपना खाना समय पर खाया करते थे।'



सुनील ने आगे कहा था, 'ऐसे में समय पर खाना न मिलने की वजह से मैं  गुस्सा हो जाता था। रामानंद सागर मेरे गुस्से का इस्तेमाल शूटिंग में करते थे। इसी वजह से मेरा लक्ष्मण का किरदार इतना यादगार रहा। रामानंद सागर मुझे जानबूझकर गुस्सा दिलाते थे। लेकिन वह मुझे अपना छठा बेटा भी मानते थे।'

गौरतलब है कि रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार सबसे पहले किसी और को ऑफर किया गया था लेकिन बाद में ये रोल सुनील को मिल गया। बता दें कि शो के दोबारा शुरू होने के बाद से ही सुनील चर्चा में आ गए हैं। उनपर कई मीम्स भी बनाए गए। जवानी के दिनों की उनकी एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। हालांकि मीम्स के साथ ही साथ दोबारा चर्चा में आने को सुनील काफी पसंद कर रहे हैं।

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : करंट की चपेट में आने से युवक की मौत बलिया : करंट की चपेट में आने से युवक की मौत
बलिया : रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के सरदासपुर गांव निवासी ओम सिंह (28) पुत्र भूपेंद्र सिंह रविवार की दोपहर घर की...
बलिया कोतवाल संजय सिंह लाइनहाजिर
गरीबी और बदनसीबी से जूझ रहे परिवार के बीच 'राहत' लेकर पहुंचा बलिया का मदद संस्थान
क्या सच में केरल सरकार ने की है अपने 'विदेश सचिव' की नियुक्ति, मुख्य सचिव ने जारी किया यह बयान
बलिया में मासूम बालिका से दुष्कर्म, 28 साल के आरोपी युवक को मिली 25 साल की सजा
बलिया पुलिस के हत्थे चढ़ा युवक, संगीन अपराध में भेजा गया जेल
सावन में घर बैठे स्पीड पोस्ट से प्राप्त करें श्री सोमनाथ आदि ज्योतिर्लिंग मंदिर का प्रसाद