मच गया हड़कंप जब महिलाओं ने घेरा सीओ का आफिस

 मच गया हड़कंप जब महिलाओं ने घेरा सीओ का आफिस





सिकन्दरपुर, बलिया।  तहसील सभागार में उस समय अफरा तफरी मच गई जब दर्जनभर से ज्यादा महिलाओं ने क्षेत्राधिकारी के ऑफिस का घेराव किया तथा नारे लगाए।

शुक्रवार की सुबह 11 बजे स्थानीय तहसील सभागार में शिसोटार गांव निवासी दर्जनभर से अधिक की संख्या में महिलाओं ने क्षेत्राधिकारी पवन कुमार के ऑफिस के बाहर खड़ी होकर नारेबाजी करने लगी। महिलाओं का यह आरोप था कि हफ्ते दिन पहले मारपीट में घायल 10 वर्षीय किशोर की मृत्यु की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में धांधली की गई है तथा पीड़ित पक्ष के वकील पर भी महिलाओं ने घूस लेकर दोषियों की मदद करने का गंभीर आरोप लगाया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसएचओ राम सिंह ने सख्ती बरतते हुए महिलाओं को क्षेत्र अधिकारी के ऑफिस से महिला पुलिस के द्वारा बाहर करवाया। तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट का हवाला देकर कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लड़के की मौत बीमारी से हुई है ऐसा आया है जो हम लोगों के द्वारा नहीं बनाया जाता है विशेषज्ञ डॉक्टरों द्वारा ही जांच करके पोस्टमार्टम रिपोर्ट बनाई जाती है आपका बच्चा पहले से ही बीमार था जो उस बीमारी की वजह से ही मरा है ऐसा पोस्टमार्टम रिपोर्ट बतला रहा है महिलाओं के एक शोर मचाने पर थोड़ी सी सख्ती इख्तियार करते हुवे महिला पुलिस कर्मियों से उन्हें तहसील सभागार से बाहर करवाया।

बाहर आकर भी महिलाओं ने आरोप लगाना चालू रखा इस अवसर पर मृतक किशोर की माता पिता ने कहा कि हमारा वकील खुद ही हमको पोस्टमार्टम रिपोर्ट देने के लिए बुलाया था परंतु यहां आने पर ना नुककुर करने लगा तथा अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहा है हमें पूरा भरोसा है कि यह दोषियों से मिला हुआ है तथा हमारी सारी रिपोर्ट को बदलवा दिया है जिसके खिलाफ हम आगे तक लड़ाई लड़ेंगे दोषियों को छोड़ेंगे नहीं।

By-Sk Sharma

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया से घर लौट रहे थे विशाल, रास्ते से झपट ले गई मौत बलिया से घर लौट रहे थे विशाल, रास्ते से झपट ले गई मौत
बलिया : एनएच-31 पर स्थित दुबहर थाना क्षेत्र अंतर्गत सनाथ पांडेय के छपरा गांव के सामने मंगलवार की देर रात...
बलिया बीएसए ने ऐसे स्कूलों के खिलाफ छेड़ा अभियान, 6 विद्यालयों पर लगा ताला ; बढ़ी औरों की बेचैनी
बलिया का चर्चित हत्याकांड : रोहित पांडेय के घर पहुंचे कैबिनेट मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह, बोले...
बलिया : रोडवेज बस और बाइक में सीधी टक्कर, एक ही गांव के तीन युवकों की मौत, दो घायल
बलिया में 10 सरकारी अस्पतालों का औचक निरीक्षण, 18 डॉक्टर 84 स्टॉफ मिले गैरहाजिर; डीएम ने लिया बड़ा एक्शन
श्रावण मास विशेष : क्यों की जाती है शिवलिंग की पूजा ?
24 जुलाई 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल