टीन शेड डालने को लेकर आपस में दो समुदाय के लोग, आधा दर्जन जख्मी

टीन शेड डालने को लेकर आपस में दो समुदाय के लोग, आधा दर्जन जख्मी




चिलकहर(बलिया)। क्षेत्र के वीरपुर तकिया गांव में रविवार की सुबह आल्वेस्टर(टिन शेड) डालने को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गए देखते ही देखते दो पक्षों में जमकर ईंट पत्थर चले जो कुछ देर बाद दो समुदायों के बीच फैल गया, जिसमें करीब आधा दर्जन लोग चोटिल हो गए सूचना पर पहुंची गड़वार पुलिस ने मौके से एक महिला समेत चार लोगों को हिरासत मे ले लिया है । शांति व्यवस्था के मद्देनजर मौके पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई।

 पिछले कई वर्षों से चल रहे विवादित जमीन पर एक पक्ष के प्रभु यादव द्वारा रविवार की सुबह अल्बेस्टर डालने लगे तब तक दूसरे पक्ष के सुदर्शन यादव ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई सूचना पर पहुंची 100 नंबर पुलिस ने दोनों पक्ष के 11 लोगों को थाने लेकर चली आई। तब तक कुछ देर बाद उसी गांव में बगल में बस्ती में बसे मुस्लिम समुदाय के लोगों ने मौके पर पहुंचकर जमकर ईंट पत्थर चलाए। जिससे अल्बेस्टर पूरी तरह ध्वस्त हो गया करीब आधे घंटे तक मुस्लिम समुदाय के लोगों का तांडव चलता रहा, जिससे करीब आधा दर्जन लोग चोटिल हो गए मौके पर पहुंची सूचना पर गड़वार पुलिस ने दबिश डालने का प्रयास किया जहां से एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं शांति व्यवस्था के मद्देनजर मौके पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। मुस्लिम बस्ती के लोगों को आरोप है कि विवादित जमीन पर अल्वेस्टर लगाने से आवागमन प्रथिबंधित होता है। इस बावत गडवार थानाध्यक्ष विनीत मोहन पाठक ने कहा कि नजर रखी जा रही है। माहौल खराब करने वालों के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जायेगी।

रिपोर्ट संजय पांडेय

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
बलिया : एनएच 31 पर स्थित फेफना थाना क्षेत्र के राजू ढाबा के आस पास हुए सड़क हादसे में चार...
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !
जीवनसाथी की हत्या : बलिया में पत्नी ने उजाड़ दिया खुद का सुहाग