लोकतंत्र में नौकरानी की कोख से पैदा होता है राजा

लोकतंत्र में नौकरानी की कोख  से पैदा होता है राजा


मुरली छपरा/बलिया। सपा के मुखिया चाहते हैं कि दुबारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बने तो किस आधार पर महामिलावट वाले इसका विरोध कर रहे हैं और यह कहां तक संभव है। कुछ लोग प्रधानमंत्री पद को पुश्तैनी समझते थे किंतु मोदीजी के प्रधानमंत्री बनने से यह स्पष्ट हो गया कि राजा रानी की कोख से नहीं मेहतरानी के कोख से भी जन्म ले सकता है।
उक्त उद्गार भाजपा के बलिया से लोकसभा के प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह मस्त के हैं जो बुधवार को क्षेत्र के लालगंज बाजार में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार गांव, गरीब व सेना के लिए समर्पित है। पिछले चुनाव से पूर्व जनता के खजाने का लूट किया जा रहा था किंतु जब से केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है, तब से जनता का खजाना सुरक्षित है। यही वजह है कि देश की चहुमुखी विकास हो रहा है। भाजपा विचार की पार्टी है, यही वजह है कि जनता साथ है। उन्होंने कहा कि मेरे सुझाव पर प्रधानमंत्री द्वारा सदन की सहमति से यह कानून बना दिया है कि किसानों के लागत के डेढ़ गुना कीमत दी जाएगी और यह कोई खत्म नहीं कर करता है। वहीं 60 वर्ष के बाद किसानों, व्यवसायियों, कारीगरों आदि को पेंशन भी देने की व्यवस्था मेरी सरकार ने की है। इसी क्रम में दलन छपरा में भी एक चुनावी सभा का आयोज किया गया था।
अपने संबोधन में बैरिया के विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मेरा एक ही नारा है अबकी बार एक लाख के पार । यह तभी संभव है जब कार्यकर्ता आसपास के गांवों में जाकर लोगों को विकास कार्यों के बारे में बताए और भाजपा के पक्ष में मतदान करने को प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि मैं उसी की दुश्मन हूं जो कमजोर लोगों पर अतायाचार करते हैं और मैं यह होने नहीं दूंगा। इस अवसर पर मुखदेव पाठक, कन्हैया सिंह, किशुन यादव, मनोज तिवारी, धर्मवीर उपाध्याय, दिवाकर तिवारी, ललन पांडेय, मंटू बिंद सहित दर्जनों लोगों ने सभा तो संबोधित किया। अध्यक्षता सुधाकर दुबे व संचालन अमिताभ उपाध्याय ने किया।
रिपोर्ट- विद्याभूषण चौबे

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में पंचायत में बवाल, सात घायल ; एक दर्जन लोगों पर मुकदमा बलिया में पंचायत में बवाल, सात घायल ; एक दर्जन लोगों पर मुकदमा
बैरिया, बलिया : बैरिया थाना क्षेत्र के दया छपरा गांव में बुधवार की देर शाम भूमि विवाद में जमकर मारपीट...
बलिया को मिली एक और ट्रेन, देखिएं छपरा-उधना-छपरा अनारक्षित विशेष ट्रेन की समय-सारिणी
बलिया में रोजगार को लेकर बड़ा अवसर आया सामने, उम्र 18 से 50 वर्ष ; ऐसे करे आवेदन
बलिया में तीन दिवसीय चित्रकला प्रदर्शनी का शुभारंभ, काफी खुश है बच्चे
अभ्युदय कोचिंग बनाएगा होनहारों का भविष्य : बलिया में प्रवेश के लिए आवेदन शुरू, जानिएं किस-किस एग्जाम की मिलती है फ्री कोचिंग
बलिया में रेलकर्मी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने वाले दोनों जीआरपी सिपाहियों पर हुई बड़ी कार्रवाई
बलिया : ट्रेन से कटकर अधेड़ की मौत, शिनाख्त में करे जीआरपी की मदद