चोरी की बाइक से बदमाशों ने दिया था लूट की घटना को अंजाम

चोरी की बाइक से बदमाशों ने दिया था लूट की घटना को अंजाम



- पुलिस की प्रारंभिक जांच में हुआ खुलासा


बैरिया (बलिया)। भारतीय स्टेट बैंक शाखा कोटवां से संबद्ध ग्राहक सेवा केंद्र भीखाछपरा से हुई लूट के मामले में बैरिया पुलिस ने संचालक अशोक कुमार सिंह की तहरीर पर दो अज्ञात के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। वही इस लूट की खुलासे के लिए पुलिस ने पूरी ताकत झोंक दी है। घटना के बाद पूरी रात पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी रही। इस दौरान बैरिया पुलिस ने मुनिछपरा में सड़क के किनारे गली में लूट में शामिल डिस्कवर बाइक (यूपी 65 बीएन 9068) लावारिस हालत में बरामद की।
सूत्रों की माने तो लावारिश हालत में बरामद उक्त बाइक विगत 24 जून को वाराणसी के सिगरा थाना अंतर्गत मुख्तार अंसारी की लूटी हुई बाइक बताई जा रही है। ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक की माने तो पुलिस ने अपराधियों की संदिग्ध फोटो जब दिखाया तो दोनों फोटो में से एक फोटो लुटेरे की प्रतीत हुआ। ऐसे में संचालक द्वारा फोटो पहचान करने के बाद अब बैरिया पुलिस लुटेरों की तलाश शुरू कर दिया है। किसी भी समय लुटेरों को पुलिस गिरफ्तार कर सकती है। उक्त लुटेरे अब तक गैर जनपदों में आपराधिक घटनाओं का अंजाम देते रहे है लेकिन इस क्षेत्र में इस तरह की घटना आश्चर्यजनक है। 
पुलिस की माने तो लूट की घटना ने कई अनसुलझे सवाल खड़े कर रहे है। लूट के दौरान ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक व जनसेवा केंद्र संचालक ने दोनों लुटेरों को लाठी-डंडों से पिटाई किया लेकिन लुटेरे अगर कट्टा रखे थे तो चुटहिल होने के बावजूद कट्टे से फायर क्यों नहीं किया। ग्राहक सेवा केंद्र के बाहर खड़े आठ से 10 लोग आखिर चुपचाप घटना क्यों देखते रह गए। लोगों ने ग्राहक सेवा केंद्र संचालक का मदद क्यों नहीं किया।लुटेरे लूट की घटना को अंजाम देने के बाद सुनसान वाले रास्ते से भागने के बजाय आखिर भीड़भाड़ वाले रानीगंज बाजार के तरफ ही क्यों भागे।मामला चाहे जो भी हो, पुलिस लुटेरों के काफी नजदीक पहुंच गई है, लुटेरों की गिरफ्तारी के बाद सब कुछ स्पस्ट हो जाएगा।

रिपोर्ट धीरज सिंह

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में माहौल बिगाड़ने की कोशिश, चार लोगों के खिलाफ मुकदमा बलिया में माहौल बिगाड़ने की कोशिश, चार लोगों के खिलाफ मुकदमा
बलिया : अराजकतत्वों द्वारा हनुमान मंदिर में मांस का टुकड़ा फेंक कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई। मंदिर परिसर...
लोक सभा चुनाव 2024 : व्यय लेखा रजिस्टर पर बलिया STO की पैनी नजर
बलिया : अंकुर पाण्डेय को समाजवादी पार्टी ने दी बड़ी जिम्मेदारी
बलिया में आग की लपटों का तांडव, खड़ी गेहूं की फसल राख ; वर्दी में दिखी मानवीयता
बलिया डीएम ने जारी की हीट वेव से बचने को एडवाइजरी 
डीजे पर डांस कर रही दूल्हे की बुआ के पास चुपके से पहुंची मौत
बलिया : ई-रिक्शा, ऑटो और स्कार्पियो में टक्कर, दो रेफर