विद्यालय भवन विवाद: एसडीएम से मिले प्रधान

विद्यालय भवन विवाद:  एसडीएम से मिले प्रधान

हल्दी/बलिया। सहायक बेसिक शिक्षा अधिकारी बेलहरी द्बारा बाबूबेल में विद्यालय भवन को गिराये जाने की शिकायत ग्राम प्रधान बघऊँच ने गुरुवार को उपजिलाधिकारी सदर को पत्रक देकर किया था। जिसका वीडियो सीडी सौंपकर कार्रवाई की मांग किया था। जिस पर उपजिलाधिकारी सदर बेसिक शिक्षा अधिकारी बाबूबेल पहुंचकर मामले की जांच की मांग की।

 पत्रक में ग्राम प्रधान संतोष सिंह ने कहा है कि मंगलवार को खण्ड शिक्षा अधिकारी बेलहरी नरेन्द्र कुमार व भवन प्रभारी अवनीश कुमार द्वारा जर्जर कमरों के साथ ही दो अच्छे रुम व किचन भी  जेसीबी मशीन से तोड़ दिया।जिसकी रेकार्डिंग ग्रामीणों द्वारा की गई है।साथ ही पत्रक में ग्राम प्रधान ने यह भी कहा है कि खण्ड शिक्षा अधिकारी द्वारा कुटरचित व साजिश के तहत यह किया गया है।इतना ही नहीं उनके द्वारा  गलत प्रचार भी किया जा रहा है।जिसके कारण इस प्रकरण इनकी संलिप्तता स्पष्ट नजर आ रही है।ग्राम प्रधान ने खण्ड शिक्षा अधिकारी के विरुद्ध कार्रवाही की मांग की है साथ ही जमीदोंज भवन को शीघ्र बनाने की मांग की है।

रिपोर्ट अतिस उपाध्याय

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में करंट से महिला की मौत बलिया में करंट से महिला की मौत
मझौवां, बलिया: बैरिया थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत जगदेवा अंतर्गत मिश्र गिरी की मठिया निवासी हीरामुनी देवी (45) पत्नी हीरालाल...
बलिया का रोहित पांडेय हत्याकांड : सीएम योगी ने लिया संज्ञान
रामायण प्रसाद सिंह बनें बलिया कोतवाली के निरीक्षक अपराध
बलिया : निरीक्षण में बंद मिले आठ स्कूल, बीएसए की कार्रवाई से मचा हड़कम्प
शिक्षिका के साहस के आगे बदमाशों के हौसले पस्त
22 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
रोहित पांडेय हत्याकांड में बलिया पुलिस का बड़ा एक्शन, एसपी ने किया यह ऐलान