पत्नी के मौत की खबर सुनते ही फंदे पर झूल गया पति, कुछ दिन पहले ही हुई थी शादी

पत्नी के मौत की खबर सुनते ही फंदे पर झूल गया पति, कुछ दिन पहले ही हुई थी शादी

UP News : पत्नी की आत्महत्या की बात सुनते ही पति पेड़ पर फंदा बनाकर मौत को गले लगा लिया। दोनों की कुछ महीने पहले ही शादी हुई थी। पति-पत्नी की मौत से परिवार में मातम छा गया। घटना उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का है।बुधवार रात को पहले पत्नी ने थाना गभाना के गांव मढ़की स्थित सुसराल में फांसी लगा ली। इसकी सूचना मिलने पर पति घर पहुंचने से पहले ही खेरेश्वर हाईवे के किनारे पेड़ पर फंदा डाल फांसी लगा ली। आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यतीश पुत्र ओमवीर (22) निवासी मढ़की, गभाना की शादी एक वर्ष पूर्व चंडौस थाना क्षेत्र के गांव ताजपुर निवासी देविका (20) वर्ष के साथ हुई थी। देविका के माता-पिता नहीं होने के चलते उसका पालन-पोषण मामा महेश व राकेश ने ही कर शादी कराई थी। पति यतीश शहर में एक निजी कंपनी में होम डिलीविरी का कार्य करता था। छह फरवरी को देविका आपने मायके में भाई की शादी समारोह में शामिल होने गई थी।

बुधवार को समारोह में शामिल होने के बाद लौटकर वापस सुसराल आ गई थी। इसी दौरान देविका के सास-सुसर रिश्तेदारी में गमी हो जाने के चलते गए हुए थे। पति शहर में नौकरी के लिए चला गया था। शाम को देविका ने फंदे पर लटकर अपनी जान दे दी। आस-पास रह रहे परिजन जब यतीश के घर गए तो देविका का शव लटकता देख उनके होश उड़ गए। सूचना दिए जाने पर सुसरालीजन व मायके पक्ष के लोग आ गए।

परिजनों के अनुसार देविका के आत्महत्या करने की सूचना पति यदीप को फोन कर दी गई। बस यही आखिरी बात परिजनों की यदीप से हुई थी। इसके बाद यदीप का फोन नहीं उठा। उधर, ससुरालीजन व मायके पक्ष के लोगों ने बिना पुलिस को सूचना दिए देविका के शव का अंतिम संस्कार करा दिया। बुधवार शाम परिजन देविका का अंतिम संस्कार करने के बाद घर लौट आए।

यह भी पढ़े TSCT के सम्मेलन में शामिल होने को बलिया टीम रवाना

करीब चार घंटे बाद बुधवार रात्रि करीब 10 बजे लोधा पुलिस द्वारा परिजनों को सूचना दी गयी कि यतीश ने खेरेश्वर हाइवे राजमार्ग किनारे ही एक पेड़ पर फंदा डालकर आत्महत्या कर ली है। यह सुनकर परिजनों पर तो दुखों का पहाड़ टूट गया। परिजन थाने पहुंचे, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को प्राप्त हुआ। गुरुवार को परिजनों ने यदीप का भी अंतिम संस्कार करा दिया।

यह भी पढ़े बलिया एसपी ने बैरिया SHO को किया लाइनहाजिर, राजेन्द्र प्रसाद सिंह को मिली जिम्मेदारी

परिजनों के अनुसार यदीप परिजनों का इकलौता बेटा था। शादी के बाद से ही उसकी आदत में काफी बदलाव आ गया था। हालांकि वह किस वजह से परेशान था, इसकी जानकारी कभी परिजनों को नहीं दी थी। परिजनों ने सपने में भी नहीं सोचा था बेटे-बहू का परिवार बसते ही इतनी जल्दी खत्म हो जाएगा। मामले में इंस्पेक्टर सुधीर कुमार ने बताया कि तहरीर किसी भी पक्ष से नहीं मिली है।

यह भी पढ़े बलिया में पेड़ से टकराई बाइक, दो युवकों की दर्दनाक  मौत ; मचा कोहराम

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर
Ballia : फेफना थाना क्षेत्र अंतर्गत कपूरी एवं टाटा मोटर्स के बीच खड़े ट्रक में पिकअप ने जोरदार टक्कर मार...
27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज
ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल
रोहित पांडेय हत्याकांड : बलिया पुलिस को मिली सफलता, 25 हजारी दो अभियुक्त गिरफ्तार
26 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जानिएं कौन हैं IPS विक्रांत वीर, जिन्हें बनाया गया है बलिया का पुलिस कप्तान