शौचालय के नाम पर फरार हुआ दूल्हा

शौचालय के नाम पर फरार हुआ दूल्हा

बुलंदशहर। जिले के अनूपशहर में बारात स्वागत के दौरान एक दूल्हा टॉयलेट जाने की बात कहकर शादी छोड़कर फरार हो गया। बीच शादी के दौरान दूल्हे के भागे जाने से नाराज लड़की के परिजनों ने बारातियों को बंधक बना लिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने बारातियों को मुक्त कराया। 

 
पुलिस ने बताया कि अनूपशहर इनाके के टिहरी नगला गांव में गुरुवार रात को जहांगीराबाद से बारात आई थी। वधू पक्ष के लोग बारातियों का स्वागत कर रहे थे। तभी दूल्हे ने परिजनों से टॉयलेट जाने की बात कही। लेकिन, इस दौरान मौका पाकर दूल्हा वहां से भाग गया।काफी देर तक दूल्हा जब द्वारचार में नहीं पहुंचा तो उसकी तलाश शुरू की गई। मोबाइल फोन मिलाया गया लेकिन वह भी स्विच ऑफ मिला। 

बाद में वधू पक्ष के लेागों को दूल्हे के कुछ दोस्तों से पता चला कि वह शादी से भाग गया है। नाराज वधू पक्ष के लोगों ने पूरी बारात को बंधक बना लिया। सभी दूल्हे को बुलाने की जिद पर अड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने बारातियों को छुड़ाया। सीओ अतुल चौबे ने कहा कि अगर दोनो पक्षों में समझौता नहीं हुआ तो वधू पक्ष के लोगों की तहरीर पर दूल्हे और उसके परिवार के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में एनएच 31 के किनारे पेड़ काटने के दौरान एक रिहायशी मकान पर गिरा, दो महिलाएं घायल ; देखें Video बलिया में एनएच 31 के किनारे पेड़ काटने के दौरान एक रिहायशी मकान पर गिरा, दो महिलाएं घायल ; देखें Video
Ballia News : शहर कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर गांव में गुरुवार की दोपहर एनएच 31 के किनारे विशालकाय पेड़ काटने...
बलिया में असंतुलित होकर पलटी पिकअप, 5 नर्तकियों समेत सवार थे 6 लोग
बलिया पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 6 मौतों का जिम्मेदार गिरफ्तार
भाजपा नेता की मौत का खुला राज, प्रेमिका गिरफ्तार
बलिया में चोरों ने चटकाया दो परिषदीय स्कूलों का ताला
विवाद में पुत्र की मौत, पुलिस ने चिता से अवशेषों को लिया कब्जे में ; पिता गिरफ्तार
एक्शन मोड में बलिया पुलिस : यूपी बोर्ड परीक्षा में मुन्ना भाई गिरफ्तार, इस सेंटर का है मामला