तो आप बताईए क्या यही प्यार है...?

तो आप बताईए क्या यही प्यार है...?

रायबरेली। जिले में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। बीती रात यानी मंगलवार को एक प्रेमी अपनी प्रेमिका की शादी में अचानक पहुंच गया। दो साल प्रेम प्रेसंग के बाद प्रेमिका को किसी और युवक की दुल्हन बनी देख आग बबुला हो उठा। मौके पर ही दुल्हन को गोली मार दी। इसके बाद खुद को भी शूट कर लिया। आननफानन में दोनों को जिला अस्पताल रायबरेली ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घाषित कर दिया। 
प्रेमिका की शादी में पहुंचा प्रेमी 
मामला बछरावां थाना क्षेत्र के बछरावा मौरावा मार्ग पर स्थित गजियापुर गांव का है। यहां मंगलवार को पुत्तीलाल के बेटी 22 वर्षीय पुत्री आशा की शादी कुशहरी नवाबगंज उन्नाव से हो रहा थी। इसी बीच प्रेमी बृजेंद्र (25 वर्ष) पुत्र जागेश्वर मौके पर पहुंच गया। प्रेमिका को किसी और की दुल्हन बनी देख आग बबुला हो गया। जयमाल के बाद ग्रुप फोटो का कार्यक्रम चल रहा था। तभी प्रेमी ने डबल बैरल बंदूक से प्रेमी को गोली मार दी। इसके बाद लोगों को आगाह कराते हुए बंदूक की नाल अपने गले पर रखकर खुद को भी गोली मार ली। आननफानन में दोनों को जिला अस्पताल रायबरेली ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घाषित कर दिया।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में एनएच 31 के किनारे पेड़ काटने के दौरान एक रिहायशी मकान पर गिरा, दो महिलाएं घायल ; देखें Video बलिया में एनएच 31 के किनारे पेड़ काटने के दौरान एक रिहायशी मकान पर गिरा, दो महिलाएं घायल ; देखें Video
Ballia News : शहर कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर गांव में गुरुवार की दोपहर एनएच 31 के किनारे विशालकाय पेड़ काटने...
बलिया में असंतुलित होकर पलटी पिकअप, 5 नर्तकियों समेत सवार थे 6 लोग
बलिया पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 6 मौतों का जिम्मेदार गिरफ्तार
भाजपा नेता की मौत का खुला राज, प्रेमिका गिरफ्तार
बलिया में चोरों ने चटकाया दो परिषदीय स्कूलों का ताला
विवाद में पुत्र की मौत, पुलिस ने चिता से अवशेषों को लिया कब्जे में ; पिता गिरफ्तार
एक्शन मोड में बलिया पुलिस : यूपी बोर्ड परीक्षा में मुन्ना भाई गिरफ्तार, इस सेंटर का है मामला