मंडल रेल प्रबंधक की अगुवाई में रेलकर्मियों ने कहा, हम शपथ लेते है कि...

मंडल रेल प्रबंधक की अगुवाई में रेलकर्मियों ने कहा, हम शपथ लेते है कि...


वाराणसी। पूर्वोत्तर रेलवे के वाराणसी मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय पर गुरुवार को मंडल रेल प्रबंधक विजय कुमार पंजियार की अध्यक्षता में आतंकवाद विरोधी दिवस मनाया गया। मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय पर कार्यरत सभी विभागाध्यक्षों एवं अधिकारियों द्वारा कोविड-19 के नियमों,  सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अपने-अपने कार्यालयों के कर्मचारियों को शपथ ग्रहण दिलाई  गई कि...

“हम भारतवासी अपने देश की अहिंसा और सहनशीलता की परंपरा में दृढ़ विश्वास रखते है। निष्ठापूर्वक शपथ लेते है कि हम सभी प्रकार के आतंकवाद और हिंसा का डटकर विरोध करेंगे। हम मानव जाति के सभी वर्गों के बीच शांति, सामाजिक सद्भाव और सूझबूझ कायम रखने और मानव जीवन मूल्यों को खतरा पहुंचाने वाली विघटनकारी शक्तियों से लड़ने की शपथ लेते हैं।”

इस अवसर पर मंडल रेल प्रबंधक ने कर्मचारियों कहा कि आतंकवाद एवं हिंसा के कारण जनता को हो रही तकलीफों तथा राष्ट्रीय हितों पर हो रहे प्रतिकूल प्रभावों के बारे में समाज को जागृत करने एवं राष्ट्रीय एकता और अखंडता की भावना को और अधिक सुदृढ़ बनाने के उद्देश्य से आतंकवाद विरोधी दिवस मनाया जाता है। आतंकवाद विरोधी दिवस युवाओं को आतंकवाद और हिंसा के रस्ते दूर रहने की प्रेरणा भी देता है।

मंडल रेल प्रबंधक वीके पंजियार के साथ-साथ वाराणसी मंडल पर कार्यरत सभी मंडलीय अधिकारीयों एवं सभी कर्मचारियों ने अपने-अपने कार्यालय कक्ष से मानव जीवन मूल्यों को नुकसान पहुंचाने वाली विघटनकारी शक्तियों से लड़ने, आतंकवाद और हिंसा का विरोध करने तथा समाज के सभी वर्गों के बीच शांति, सद्भाव और सूझबूझ कायम रखने की शपथ ग्रहण किया। 


Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
बलिया : एनएच 31 पर स्थित फेफना थाना क्षेत्र के राजू ढाबा के आस पास हुए सड़क हादसे में चार...
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !
जीवनसाथी की हत्या : बलिया में पत्नी ने उजाड़ दिया खुद का सुहाग