धारदार हथियार से बेटी ने किया पिता का कत्ल, ग्राम पंचायत अधिकारी थे अजय

धारदार हथियार से बेटी ने किया पिता का कत्ल, ग्राम पंचायत अधिकारी थे अजय

UP News : उत्तर प्रदेश के कन्नौज से दिल दहला देने वाली खबर आई है, जहां एक किशोरी ने सनसनी खेज वारदात को अंजाम दे डाला। रात में सोते समय किशोरी ने धारदार हथियार से अपने ही पिता का गला रेत दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। पिता की चीख पर परिजनों की नींद टूटी तो वारदात की जानकारी हुई। मामला छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के करमुल्लापुर गांव का है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी किशोरी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं, मृतक के शव को सौ शैय्या अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। 
 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सिकंदरपुर चौकी अंतर्गत करमुल्लापुर निवासी अजय पाल राजपूत (50) पुत्र मुंशीलाल विकास खंड हसेरन में ग्राम पंचायत सचिव के पद पर तैनात थे। उनके दो पुत्र सिद्धार्थ (18) व अमन (14) के साथ एक पुत्री निधि (16) है। पुत्री इस समय भारतीय शिक्षा सदन इंटर कॉलेज सिकंदरपुर में 12वीं की छात्रा है। लोगों के मुताबिक सोमवार की देर रात परिजन गहरी नींद में सो रहे थे, तभी ग्राम पंचायत सचिव की नाबालिग बेटी ने उनका धारदार हथियार से गला रेत दिया। उनकी चीख पुकार सुन अन्य परिजनों की नींद खुली तो वारदात देख सभी सन्न रह गए। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।
 
परिजनों की चीख पुकार सुनकर आस-पड़ोस के लोग भी आ गए। इस बीच सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस पहुंच गई। बेड पर खून से लथपथ पड़े ग्राम पंचायत सचिव को पुलिस सौ शैय्या अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया। पुलिस अधिकारी मामले की जांच पड़ताल में जुटे हैं। घटना के संबंध में परिजनों से भी पूछताछ की जा रही हैं। बताया जा रहा है कि किशोरी को हिरासत में में लिया गया है। हालांकि अभी इस बारे में कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया से चार इंस्पेक्टर और 27 दरोगा का तबादला बलिया से चार इंस्पेक्टर और 27 दरोगा का तबादला
Ballia News : जनपद में अपनी पांच वर्ष की सेवा पूरी कर चुके चार इंस्पेक्टर और एसओजी प्रभारी समेत 27...
ब्यूटी पार्लर में सज रही दुल्हन की गोली मारकर हत्या
24 जून 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल
स्पोर्ट्स स्टेडियम बलिया में कुछ यूं मना अन्तर्राष्ट्रीय ओलम्पिक दिवस 
किसान ने तहसीलदार को जड़ा थप्‍पड़, वीडियो वायरल
बलिया : इग्नू परीक्षा केन्द्र का सहायक क्षेत्रीय निदेशक ने किया निरीक्षण
ग्राम विकास अधिकारी एसोसिएशन बलिया : जिलाध्यक्ष गिरीश कुमार पाण्डेय, मंत्री बनें रविशंकर यादव