नहीं मिली मंजिल तो प्रेमी युगल ने उठाया खौफनाक कदम

नहीं मिली मंजिल तो प्रेमी युगल ने उठाया खौफनाक कदम


लखनऊ। हरदोई के सुरसा थाना क्षेत्र में एक प्रेमी युगल ने फांसी लगा कर ख़ुदकुशी कर ली। सुबह दोनों का शव गांव के बाहर लगे पेड़ से लटकता मिला। घटना की जानकारी मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया। दोनों के परिवारीजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

बताया जा रहा है कि सुरसा थाना क्षेत्र के भटेउरा मजरा कैरमैर निवासी शिवानंद (20) का गांव की ही युवती (18) के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों की एक ही जाति होने के कारण शादी करना चाहते थे, लेकिन परिवार वाले इसके ल‍िए राजी नहीं थे। रविवार की रात दोनों अपने अपने घर से निकले और फांसी लगाकर जान दे दी। सोमवार की सुबह उनके शव एक ही पेंड से एक ही रस्सी से लटकते मिले। युवक बीए सेकेंड ईयर का छात्र था और युवती के पड़ोस में ही रहता था।  

मौके पर पहुंचे सीओ सिटी विनय कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का है। परिवारजनों से जानकारी ली जा रही है। गांवों वालों के अनुसार दोनों के बीच लगभग दो वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेक‍िन दोनों पर‍िवार इस बात के ल‍िए तैयार नहीं थे। वैसे जांच के बाद ही पूरी बात स्‍पष्‍ट होगी।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
बलिया : एनएच 31 पर स्थित फेफना थाना क्षेत्र के राजू ढाबा के आस पास हुए सड़क हादसे में चार...
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !
जीवनसाथी की हत्या : बलिया में पत्नी ने उजाड़ दिया खुद का सुहाग