बलिया में चलती ट्रेन से कूद गया व्यायारी, ऑन द स्पॉट मौत

बलिया में चलती ट्रेन से कूद गया व्यायारी, ऑन द स्पॉट मौत

बैरिया, बलिया : बलिया से ट्रेन द्वारा अपने गांव मधुबनी के लिए गुरुवार की शाम चला एक सब्जी व्यापारी सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के नही रुकने के कारण ट्रेन से कूद गया। इससे वह ट्रेन के नीचे चला गया, जिससे उसकी मौत हो गयी। जीआरपी ने शव को कब्जे में ले लिया है।

बैरिया थाना क्षेत्र के मधुबनी गांव निवासी अनिल गोंड़ (48) पुत्र मुखदेव गोंड़ मधुबनी सब्जी मंडी से सब्जी खरीदकर पिकअप से बलिया मंडी में रोज की भांति बेचने के लिए गया था। उधर से 5552 डाउन वराणसी सिटी दरभंगा एक्सप्रेस में बैठ गया। उसे मालूम नहीं था कि इस ट्रेन का सुरेमनपुर में ठहराव नहीं है।

ट्रेन सुरेमनपुर में नहीं रुकी तो अनिल ने ट्रेन से छलांग लगा दी और ट्रेन के नीचे आ गया। ट्रेन से कटने के कारण घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी। इस दुर्घटना के बाद घटना स्थल पर भीड़ लग गयी। जीआरपी के सिपाही मौके पर नहीं पहुंचे तो स्टेशन अधीक्षक त्रिलोकी यादव ने मेमो जीआरपी के थानाध्यक्ष को बलिया भेजवा दिया। इस बीच, परिजन मृतक का शव उठाकर घर लेकर चले गए। बाद में पहुंचे जीआरपी सिपाहियों ने मृतक के दरवाजे पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया।

शिवदयाल पांडेय मनन

यह भी पढ़े Ballia : बैंक फ्रेंचाइजी संचालक कोटेदार पुत्र ने ई-पाश मशीन के बहाने किया 27 हजार का खेला

Post Comments

Comments

Latest News

विद्यालय में अनुपस्थित मिले प्रधानाध्यापक को बीएसए ने किया सस्पेंड विद्यालय में अनुपस्थित मिले प्रधानाध्यापक को बीएसए ने किया सस्पेंड
सोनभद्र : बीएसए मुकुल आनंद पांडेय ने म्योरपुर ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय खरवारी टोला के प्रधानाध्यापक को तत्काल प्रभाव से...
बलिया के इन इलाकों में आज से 27 अक्टूबर तक सुबह 10 से 5 बजे तक नहीं रहेगी बिजली
25 October Ka Rashifal : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जिम से लौटने के बाद सीने में उठा दर्द, Heart Attack से दरोगा की मौत
बलिया : परिषदीय विद्यालय के पूर्व छात्राओं द्वारा स्टेट चैम्पियनों का अनूठा सम्मान
Ballia News : डीएवी इंटर कॉलेज के समीप रेलवे बनवाएगा अंडरपास 
बलिया : मुझे पकड़कर बैंक मैनेजर करने लगा छेड़खानी, शोर मचाया तो गाल पर जड़ा दो थप्पड़ ; मैं रोकर रूम से निकल गई