बलिया में चलती ट्रेन से कूद गया व्यायारी, ऑन द स्पॉट मौत

बलिया में चलती ट्रेन से कूद गया व्यायारी, ऑन द स्पॉट मौत

बैरिया, बलिया : बलिया से ट्रेन द्वारा अपने गांव मधुबनी के लिए गुरुवार की शाम चला एक सब्जी व्यापारी सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के नही रुकने के कारण ट्रेन से कूद गया। इससे वह ट्रेन के नीचे चला गया, जिससे उसकी मौत हो गयी। जीआरपी ने शव को कब्जे में ले लिया है।

बैरिया थाना क्षेत्र के मधुबनी गांव निवासी अनिल गोंड़ (48) पुत्र मुखदेव गोंड़ मधुबनी सब्जी मंडी से सब्जी खरीदकर पिकअप से बलिया मंडी में रोज की भांति बेचने के लिए गया था। उधर से 5552 डाउन वराणसी सिटी दरभंगा एक्सप्रेस में बैठ गया। उसे मालूम नहीं था कि इस ट्रेन का सुरेमनपुर में ठहराव नहीं है।

ट्रेन सुरेमनपुर में नहीं रुकी तो अनिल ने ट्रेन से छलांग लगा दी और ट्रेन के नीचे आ गया। ट्रेन से कटने के कारण घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी। इस दुर्घटना के बाद घटना स्थल पर भीड़ लग गयी। जीआरपी के सिपाही मौके पर नहीं पहुंचे तो स्टेशन अधीक्षक त्रिलोकी यादव ने मेमो जीआरपी के थानाध्यक्ष को बलिया भेजवा दिया। इस बीच, परिजन मृतक का शव उठाकर घर लेकर चले गए। बाद में पहुंचे जीआरपी सिपाहियों ने मृतक के दरवाजे पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया।

शिवदयाल पांडेय मनन

यह भी पढ़े कलेक्टर के पास पहुंचा युवक, प्रेमिका से मिलने का मांगा परमिशन

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया एसपी ने 403 पुलिसकर्मियों को दी नई तैनाती, देखें पूरी लिस्ट बलिया एसपी ने 403 पुलिसकर्मियों को दी नई तैनाती, देखें पूरी लिस्ट
बलिया : पुलिस अधीक्षक देवरंजन वर्मा ने जनपद के सभी थानों व कार्यालयों में नियुक्त हेड कांस्टेबल, महिला कान्स्टेबल, कम्प्यूटर...
बलिया में सबसे बड़ी वारदात : कोतवाली गेट के सामने धारदार हथियार से युवक की हत्या
बलिया : बहन के घर से आभूषण और नकदी समेटकर प्रेमी संग भाग गई युवती
मतदाताओं के सम्मान की रक्षा भाजपा की प्राथमिकता 
20 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया : एसडीएम से मिले सपा कार्यकर्ता, मुकदमा को फर्जी बता रद्द करने की मांग
बलिया में 25 जुलाई को काला दिवस मनायेंगे शिक्षामित्र : पंकज सिंह