बलिया में दर्दनाक हादसा : बाइक पर कूदी नीलगाय, शिक्षक की मौत ; साथी रेफर

बलिया में दर्दनाक हादसा : बाइक पर कूदी नीलगाय, शिक्षक की मौत ; साथी रेफर

रामगढ़, बलिया : पचरुखिया रेवती मार्ग पर स्थित रेवती थाना क्षेत्र अंतर्गत कचरा फैक्ट्री के पास शनिवार की शाम बाइक पर नीलगाय छलांग लगा दी। घटना में बाइक पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जिन्हें चिकित्स्कों ने वाराणसी रेफर कर दिया। हालांकि रास्ते में ही एक युवक की मौत हो गयी, जबकि दूसरे का इलाज ट्रामा सेंटर मे चल रहा है।

रेवती थाना क्षेत्र के दिघार गांव निवासी मुकेश पाण्डेय (42) पुत्र स्व.शिवानंद पाण्डेय तथा राजेश सिंह (55) एक ही बाइक से रेवती जा रहे थे। इसी बीच, पचरूखिया-रेवती मार्ग पर कूड़ा फैक्ट्री के पास सड़क पार कर रही नीलगाय ने उनकी बाइक पर छलांग लगा दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये। वाराणसी ले जाते वक्त मुकेश ने दम तोड़ दिया। वहीं, राजेश का इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है।

घटना की सूचना मिलते ही घर-परिवार में कोहराम मच गया। मृतक मुकेश के सहारे ही परिवार का भरण पोषण चल रहा था। वह निजी विद्यालयों में पढ़ाने के साथ ही घर पर बच्चों को ट्यूशन पढ़ाकर गृहस्थी को पटरी पर लाने में जुुुटे थे। घटना के बाद पत्नी अनु का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। तीन वर्षीय पुत्र सूर्यांश व बहन नीलम का करुण क्रदन व चीत्कार से मौजूद लोगों की आंखे नम थी। इस हृदय विदारक घटना ‌हर कोई अवाक है। 

Post Comments

Comments

Latest News

Road Accident में आठ लोगों की मौत, ऑटो में सवार थे सभी Road Accident में आठ लोगों की मौत, ऑटो में सवार थे सभी
Bihar News : बिहार के लखीसराय-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर बिहरौरा गांव के पास सवारियों से भरी एक ऑटो में किसी...
UP बोर्ड परीक्षा : बलिया कंट्रोल रूप में लगी 67 शिक्षक और अनुदेशकों की ड्यूटी, DIOS ने जारी किया संशोधित आदेश ; देखें लिस्ट
24 फरवरी से चलेगी नई साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन, देखें समय सारिणी
21 फरवरी का राशिफल : पूरे होंगे इन राशि वालों के अधूरे काम
बलिया के इस सरकारी स्कूल के वार्षिकोत्सव में दिखा गजब का उत्साह, BEO ने दिये खास संदेश
बलिया : Road Accident में बेटे की मौत, मां की हालत गंभीर
बलिया : गुरहत्थी में बिखर गई शादी की खुशियां, बिना दुल्हन लौटी बारात