बलिया में दर्दनाक हादसा : बाइक पर कूदी नीलगाय, शिक्षक की मौत ; साथी रेफर

बलिया में दर्दनाक हादसा : बाइक पर कूदी नीलगाय, शिक्षक की मौत ; साथी रेफर

रामगढ़, बलिया : पचरुखिया रेवती मार्ग पर स्थित रेवती थाना क्षेत्र अंतर्गत कचरा फैक्ट्री के पास शनिवार की शाम बाइक पर नीलगाय छलांग लगा दी। घटना में बाइक पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जिन्हें चिकित्स्कों ने वाराणसी रेफर कर दिया। हालांकि रास्ते में ही एक युवक की मौत हो गयी, जबकि दूसरे का इलाज ट्रामा सेंटर मे चल रहा है।

रेवती थाना क्षेत्र के दिघार गांव निवासी मुकेश पाण्डेय (42) पुत्र स्व.शिवानंद पाण्डेय तथा राजेश सिंह (55) एक ही बाइक से रेवती जा रहे थे। इसी बीच, पचरूखिया-रेवती मार्ग पर कूड़ा फैक्ट्री के पास सड़क पार कर रही नीलगाय ने उनकी बाइक पर छलांग लगा दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये। वाराणसी ले जाते वक्त मुकेश ने दम तोड़ दिया। वहीं, राजेश का इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है।

घटना की सूचना मिलते ही घर-परिवार में कोहराम मच गया। मृतक मुकेश के सहारे ही परिवार का भरण पोषण चल रहा था। वह निजी विद्यालयों में पढ़ाने के साथ ही घर पर बच्चों को ट्यूशन पढ़ाकर गृहस्थी को पटरी पर लाने में जुुुटे थे। घटना के बाद पत्नी अनु का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। तीन वर्षीय पुत्र सूर्यांश व बहन नीलम का करुण क्रदन व चीत्कार से मौजूद लोगों की आंखे नम थी। इस हृदय विदारक घटना ‌हर कोई अवाक है। 

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर
Ballia : फेफना थाना क्षेत्र अंतर्गत कपूरी एवं टाटा मोटर्स के बीच खड़े ट्रक में पिकअप ने जोरदार टक्कर मार...
27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज
ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल
रोहित पांडेय हत्याकांड : बलिया पुलिस को मिली सफलता, 25 हजारी दो अभियुक्त गिरफ्तार
26 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जानिएं कौन हैं IPS विक्रांत वीर, जिन्हें बनाया गया है बलिया का पुलिस कप्तान