यही है पीएम और सीएम को धमकी देने वाला बलिया का वह शख्स

यही है पीएम और सीएम को धमकी देने वाला बलिया का वह शख्स

बलिया। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में नगर कोतवाली पुलिस ने राजेंद्र नगर मुहल्ला निवासी मो. अकबर उर्फ रंजन पुत्र मो. कबीर को गिरफ्तार लिया है। पुलिस ने धारा 153 बी, 504, 506 भादवि एवं धारा 66एफ आईटी एक्ट में पाबंद कर मंगलवार को चालान न्यायालय किया, जहां से मो. अकबर उर्फ रंजन को जेल भेज दिया गया। 
 
17 जून को सोशल मीडिया के माध्यम से सूचना मिली कि एक व्यक्ति द्वारा भारत के प्रधानमंत्री एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी व गाली गलौज करते हुये जान से मारने की धमकी दी गयी है। इससे दो समुदायों के मध्य वैमनस्यता बढ़ाने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा ने त्वरित संज्ञान लेते हुए अभियुक्त की पहचान कर उसके विरुद्ध नियमानुसार कार्यवाही का निर्देश दिया। 
 
वहीं, कोतवाली पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की जांच में उक्त व्यक्ति की पहचान राजेंद्र नगर मुहल्ला निवासी मो. अकबर उर्फ रंजन पुत्र मो. कबीर के रूप करने के साथ ही रेलवे स्टेशन बलिया के प्लेटफार्म नं. एक के पास से गिरफ्तार कर लिया।गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में संजय कुमार सिंह प्रभारी निरीक्षक कोतवाली, कां. प्रदीप कुमार, धीरज यादव व जगजीवन यादव शामिल रहे। 
 
रोहित सिंह मिथिलेश
 

Post Comments

Comments

Latest News

गरीबी और बदनसीबी से जूझ रहे परिवार के बीच 'राहत' लेकर पहुंचा बलिया का मदद संस्थान गरीबी और बदनसीबी से जूझ रहे परिवार के बीच 'राहत' लेकर पहुंचा बलिया का मदद संस्थान
बलिया : धर्मपुरा गांव निवासी ओमप्रकाश राजभर की असामयिक मौत 16 जून को हो गयी थी। महज 40 साल की...
क्या सच में केरल सरकार ने की है अपने 'विदेश सचिव' की नियुक्ति, मुख्य सचिव ने जारी किया यह बयान
बलिया में मासूम बालिका से दुष्कर्म, 28 साल के आरोपी युवक को मिली 25 साल की सजा
बलिया पुलिस के हत्थे चढ़ा युवक, संगीन अपराध में भेजा गया जेल
सावन में घर बैठे स्पीड पोस्ट से प्राप्त करें श्री सोमनाथ आदि ज्योतिर्लिंग मंदिर का प्रसाद
बलिया डीएम का आदेश, मुख्यालय न छोड़ें अधिकारी
डेढ़ सौ अध्यापकों के खिलाफ बलिया बीएसए की बड़ी कार्रवाई, इन हेडमास्टरों से भी जबाब-तलब