Covid19 : अलर्ट मोड में बलिया पुलिस, इन गांवों पैनी नजर

Covid19 : अलर्ट मोड में बलिया पुलिस, इन गांवों पैनी नजर


बांसडीह, बलिया। पड़ोसी प्रान्त बिहार के सीवान जनपद अंतर्गत रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के पंजीवार गांव में बढ़ती कोरोना पॉजीटिव की संख्या को देख यूपी का बलिया प्रशासन पूरी तरह अलर्ट मोड में है। नरहन घाट पर बलिया पुलिस अस्थायी पोस्ट बनाकर सीमा क्षेत्र की चौकसी बरत रही है।सोमवार को कोतवाल राजेश कुमार सिंह ने नरहन घाट का निरीक्षण अपने मातहतों के साथ किया।

बता दें कि बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के सुल्तानपुर,  भोजपुरी, टिकुलिया, कीर्तिपुर, सारंगपुर, खेवसर व रघुवरपुर नगर गांव बिहार राज्य से सटा है। उप जिला मजिस्ट्रेट दुष्यंत मौर्य एवं तहसीलदार गुलाबचंद्रा लगातार क्षेत्र का निरीक्षण कर लोगों को जागरूक कर रहे है। इन गांवों के प्रधान द्वारा लाउड स्पीकर से लोगो को उस पर जाने से मना किया जा रहा है। घर पर ही रहने की अपील की जा रही है।

सोमवार को पहुंचे प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि किसी भी हालत में गांव का कोई भी व्यक्ति उस पर नहीं जायेगा और ना ही कोई व्यक्ति उस पार से इस पार आयेगा। पड़ोस के सीवान जिले के रघुनाथपुर प्रखण्ड के पंजवार में कोरोना पॉजीटिव की संख्या 29 हो गयी है, इसमें एक ही परिवार के 21 लोग है।

विजय गुप्ता



Post Comments

Comments

Latest News

थिएटर्स में धमाल मचा रही 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया', कमाई 100 करोड़ पार  थिएटर्स में धमाल मचा रही 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया', कमाई 100 करोड़ पार 
एंटरटेनमेंट डेस्क : 9 फरवरी को रिलीज हुई शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा...
सब इंस्पेक्टर के खिलाफ एसपी का बड़ा एक्शन
Ballia Road Accident : तिलक समारोह से लौट रही जीप में पिकअप ने मारी टक्कर, अब तक 6 की मौत, चार रेफर
बलिया : पॉक्सो एक्ट में दोषी अभियुक्त को जुर्माना संग 10 वर्ष सश्रम कारावास की सजा
शिक्षिका से छेड़छानी, सहायक अध्यापक सस्पेंड 
27 फरवरी का राशिफल : इन राशि वालों की आय मे हो सकती है वृद्धि
बलिया लोकसभा चुनाव संचालन समिति की कामकाजी बैठक में इन विन्दुओं पर चर्चा