Covid19 : अलर्ट मोड में बलिया पुलिस, इन गांवों पैनी नजर

Covid19 : अलर्ट मोड में बलिया पुलिस, इन गांवों पैनी नजर


बांसडीह, बलिया। पड़ोसी प्रान्त बिहार के सीवान जनपद अंतर्गत रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के पंजीवार गांव में बढ़ती कोरोना पॉजीटिव की संख्या को देख यूपी का बलिया प्रशासन पूरी तरह अलर्ट मोड में है। नरहन घाट पर बलिया पुलिस अस्थायी पोस्ट बनाकर सीमा क्षेत्र की चौकसी बरत रही है।सोमवार को कोतवाल राजेश कुमार सिंह ने नरहन घाट का निरीक्षण अपने मातहतों के साथ किया।

बता दें कि बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के सुल्तानपुर,  भोजपुरी, टिकुलिया, कीर्तिपुर, सारंगपुर, खेवसर व रघुवरपुर नगर गांव बिहार राज्य से सटा है। उप जिला मजिस्ट्रेट दुष्यंत मौर्य एवं तहसीलदार गुलाबचंद्रा लगातार क्षेत्र का निरीक्षण कर लोगों को जागरूक कर रहे है। इन गांवों के प्रधान द्वारा लाउड स्पीकर से लोगो को उस पर जाने से मना किया जा रहा है। घर पर ही रहने की अपील की जा रही है।

सोमवार को पहुंचे प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि किसी भी हालत में गांव का कोई भी व्यक्ति उस पर नहीं जायेगा और ना ही कोई व्यक्ति उस पार से इस पार आयेगा। पड़ोस के सीवान जिले के रघुनाथपुर प्रखण्ड के पंजवार में कोरोना पॉजीटिव की संख्या 29 हो गयी है, इसमें एक ही परिवार के 21 लोग है।

विजय गुप्ता



Post Comments

Comments

Latest News

शिक्षकों की ऑनलाइन हाजिरी पर यूपी के पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री रामगोविन्द चौधरी ने सरकार को दी नसीहत शिक्षकों की ऑनलाइन हाजिरी पर यूपी के पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री रामगोविन्द चौधरी ने सरकार को दी नसीहत
Ballia News : पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने कहा कि शिक्षक सृजनकर्ता होता है। शिक्षकों पर दबाव बनाना ठीक...
कार्यकर्ताओं का मान सम्मान सर्वोपरि : केतकी सिंह
बलिया में आकाशीय बिजली झुलसी एक ही परिवार की तीन महिलाएं
थाना समाधान दिवस : बलिया डीएम बोले- शिकायतों का हो गुणवत्तापूर्ण निस्तारण
बलिया में डिजिटलाइजेशन के खिलाफ शिक्षक, शिक्षामित्र, अनुदेशक कर्मचारी संयुक्त मोर्चा ने लिया बड़ा फैसला
क्रिकेट जगत में उपलब्धि के लिए बलिया की शिक्षिका करिश्मा वार्ष्णेव सम्मानित
ग्राम पंचायत अधिकारी संघ बलिया : नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को प्रान्तीय अध्यक्ष ने दिलाई पद व गोपनीयता की शपथ