कोरोना वैक्सीन 'ड्रग ट्रायल' के लिए बलिया के युवक ने की ऐसी पेशकश

कोरोना वैक्सीन 'ड्रग ट्रायल' के लिए बलिया के युवक ने की ऐसी पेशकश


बैरिया, बलिया। देश मे प्रतिदिन कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। इससे पूरा देश भयभीत और आशंकित है, लेकिन इन सबके बीच द्वाबा क्षेत्र का एक नौजवान अलग सोच रखते हुए वैक्सीन के ड्रग ट्रायल के लिए अपना शरीर दान देने की पेशकश की हैं। गुरुवार को उसने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा के चिकित्सा अधिक्षक डॉ विजय यादव को पत्र देकर अपनी बात कही। यह और कोई नही सुदिस्टपुरी महाविद्यालय के छात्र नेता नीतेश सिंह है, जो अपने सामाजिक कार्यो को लेकर हमेशा चर्चा में रहते है। 

नितेश सिंह के अनुसार देश में कोरोना वायरस की वैक्सीन बनाने का काम शुरू हो गया है। वैक्सीन के ड्रग ट्रायल के लिए डॉक्टरों को किसी मानव शरीर की आवश्यकता होगी ही तो मैं अपना शरीर दान देने के लिए तैयार हूं। जिससे वैक्सीन बनाने में सफलता मिले। अगर वैक्सीन बनाने में सफलता मिलती हैं, तो दुनिया मैं जान गंवाने वालो की रक्षा हो सकेगी और देश सेवा में मेरा भी योगदान रहेगा। 

डॉ. विजय यादव का कहना है कि अपने आप में यह बहुत बड़ी बात है। द्वाबा हमेशा से क्रांतिकारियों की धरती रही है। यहां से ऐसे सोच वाले युवा का होना कोई बड़ी बात नही है। उनका पत्र मैंने उच्चधिकारियों को प्रेषित करने के लिए ले लिया है।


शिवदयाल पांडेय 'मनन'

Post Comments

Comments

Latest News

थिएटर्स में धमाल मचा रही 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया', कमाई 100 करोड़ पार  थिएटर्स में धमाल मचा रही 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया', कमाई 100 करोड़ पार 
एंटरटेनमेंट डेस्क : 9 फरवरी को रिलीज हुई शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा...
सब इंस्पेक्टर के खिलाफ एसपी का बड़ा एक्शन
Ballia Road Accident : तिलक समारोह से लौट रही जीप में पिकअप ने मारी टक्कर, अब तक 6 की मौत, चार रेफर
बलिया : पॉक्सो एक्ट में दोषी अभियुक्त को जुर्माना संग 10 वर्ष सश्रम कारावास की सजा
शिक्षिका से छेड़छानी, सहायक अध्यापक सस्पेंड 
27 फरवरी का राशिफल : इन राशि वालों की आय मे हो सकती है वृद्धि
बलिया लोकसभा चुनाव संचालन समिति की कामकाजी बैठक में इन विन्दुओं पर चर्चा