कुदरत का कहर: एक साथ उजाड़ी तीन माँ की कोख

कुदरत का कहर: एक साथ उजाड़ी तीन माँ की कोख



मनियर/ बलिया। थाना क्षेत्र के बस स्टैंड पर गुरूवार को होली के दिन बाइक व टाटा मैजिक के आमने-सामने की टक्कर में हुई तीन मौतों में कुदरत ने तीन माँ के जेष्ठ पुत्र को ही निशाना बनाया। शुक्रवार को तीनों के शव घर पहुचते ही कोहराम मचा गया।









बताया जाता है कि मृतक प्रशांत कुमार गुप्ता, धनंजय उर्फ़ धन जी रजक व कन्हैया गोड तीनों मित्र थे कही भी एक साथ जान अान व एक साथ पढ़ने भी जाते थे। अपने माँ बाप के जेष्ठ पुत्र होने के कारण माता पिता के काफी कार्यो में हाथ बढाने के कारण प्यारे थे व कुदरत ने तीनों को मौत भी एक साथ दी, लेकिन कुदरत के तीनों के माता-पिता के जेष्ठ पुत्र को छीनने से भगवान को कोशते रहे। वहीं शुक्रवार को घर पर शव पंहुचते ही कस्बा के वार्ड नंबर 1 निवासी मृतक घननजय रजक कि मात सुनरी देवी छोटे भाई मृत्युंजय व बहन रीना तथा वार्ड नंबर 10 निवासी मृतक प्रशांत गुप्ता कि माता बसन्ती देवी व छोटे भाई सुर्यान्स एवं गंगापुर निवासी मृतक कन्हैया गोड के माता इन्द्रासनी देवी व छोटे भाई शंकर व बहन प्रमिला, पूजा, रमिता, बबिता का रोते रोते बुरा हाल हो गया था। मनियर के श्मशान घाट पर तीनों की चिंता एक साथ जलने से मनियर नगर का माहौल गमगीन रहा।


रिपोर्ट राम मिलन तिवारी

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया के चर्चित चौराहा पर एडीजी का छापा, हिरासत में लिए गये तीन पुलिसकर्मियों समेत कई लोग बलिया के चर्चित चौराहा पर एडीजी का छापा, हिरासत में लिए गये तीन पुलिसकर्मियों समेत कई लोग
Ballia News : जनपद के नरही थाना क्षेत्र अंतर्गत भरौली गोलम्बर पर एडीजी वाराणसी जोन पीयूष मोर्डिया ने गुरुवार को...
बलिया में पेड़ से टकराई बाइक, दो युवकों की दर्दनाक  मौत ; मचा कोहराम
25 जुलाई 2024 : अपने लिए कैसा रहेगा गुरुवार, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया से घर लौट रहे थे विशाल, रास्ते से झपट ले गई मौत
बलिया बीएसए ने ऐसे स्कूलों के खिलाफ छेड़ा अभियान, 6 विद्यालयों पर लगा ताला ; बढ़ी औरों की बेचैनी
बलिया का चर्चित हत्याकांड : रोहित पांडेय के घर पहुंचे कैबिनेट मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह, बोले...
बलिया : रोडवेज बस और बाइक में सीधी टक्कर, एक ही गांव के तीन युवकों की मौत, दो घायल