बलिया : आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कोरोना संदिग्ध की मौत, ये है पूरा मामला

बलिया : आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कोरोना संदिग्ध की मौत, ये है पूरा मामला


बलिया। जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कोरोना संदिग्ध मरीज की बुधवार सुबह मौत हो गई। इससे हड़कंप मच गया। मंगलवार सुबह ही राजस्थान से वह अपने गांव आया था। जिला अस्पताल प्रशासन ने उसके शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है। कोरोना जांच के लिए सैम्पल लिया गया है। अभी तक जांच रिपोर्ट नहीं आई है।

अस्पताल प्रशासन के अनुसार उभाव थाना के शाहपुर गांव के 65 वर्षीय बुजुर्ग को सांस में तकलीफ होने पर कोरोना एम्बुलेंस से मंगलवार रात लागभग साढ़े बारह बजे लाया गया। जांच के बाद उसे कोरोना मरीजों के लिए बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया गया। भर्ती कर इलाज किया जा रहा था। बुधवार सुबह सात बजकर 10 मिनट पर बुजुर्ग की मौत हो गई। इस दौरान उसकी सैम्पलिंग भी नहीं हुई थी। 

इसे भी पढ़ें : बलिया : श्रमिक स्पेशल ट्रेन के दो दर्जन श्रमिकों को बुखार, एक आइसोलेट ; शेष...

जिला अस्पताल में कोरोना मरीजों के उपचार में लगे चिकित्सकीय दल में हड़कंप मच गया। अब उसकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार है। तब तक के लिए बुजुर्ग के शव को हॉस्पिटल के पोस्टमार्टम हाउस में सुरक्षित कर दिया गया है। उल्लेखनीय है कि फिलहाल जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में चार कोरोना संदिग्ध मरीज भर्ती हैं। छह मई तक 537 कोरोना संदिग्धों की जांच हुई है। जिनमें से 493 की रिपोर्ट निगेटिव आई है। जबकि 44 की रिपोर्ट का इंतजार है। 

पहले से टीबी का भी था मरीज : सीएमएस

जिला अस्पताल के सीएमएस डा. बीपी सिंह ने कहा कि 65 वर्षीय मरीज को पहले से टीबी की भी शिकायत थी। आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर इलाज किया जा रहा था। सुबह मौत हो गई। डेड बॉडी पोस्टमार्टम हाउस में रख दी गई है। उसका सैम्पल कोरोना जांच के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
बलिया : एनएच 31 पर स्थित फेफना थाना क्षेत्र के राजू ढाबा के आस पास हुए सड़क हादसे में चार...
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !
जीवनसाथी की हत्या : बलिया में पत्नी ने उजाड़ दिया खुद का सुहाग