लॉक डाउन के बीच सामने आयी बलिया के इस पत्रकार की मानवीय तस्वीर

लॉक डाउन के बीच सामने आयी बलिया के इस पत्रकार की मानवीय तस्वीर



बलिया। लॉक डाउन में शासन-प्रशासन न सिर्फ जरूरतमंदों, बल्कि बेजुबानों की जरूरतों को लेकर तत्पर है। इसमें आमजन की सहभागिता, सरकार की मंशा को और प्रबल बना रही है। इस बीच, शनिवार को एक तस्वीर purvanchal24.com के हाथ लगी, जो काफी मार्मिक है। 

प्रकृति के नियम के अनुसार सभी जीव-जन्तु-इंसान एक दुसरे पर निर्भर हैं, लेकिन जानवरों की भाषा कौन जाने? इनके गतिविधियों को समझना पड़ता है कि उसे क्या चाहिए। शनिवार को एक ऐसा ही वाक्या बलिया के वरिष्ठ पत्रकार अनिल अकेला के सामने आया। एक गाय हैंड पम्प पर खड़ी थी, तभी पत्रकार अनिल अकेला की नजर पड़ी। 


पत्रकार अनिल अकेला ने बताया कि हैंड पाइप के पास खड़ी गाय को देख उसके प्यास का अभास हुआ। फिर पास पहुंचकर हैंड पम्प चलाना शुरू किया और गाय इंसान की तरह नल की टोटी से अपनी प्यास बुझाती रही। यह सिलसिला करीब आधे घंटे तक चलता रहा, फिर गाय प्यास बुझाने के बाद चली गयी। 

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में खाद्य सुरक्षा को लेकर स्कूली बच्चों ने किया वॉकाथान, इन स्कूलों के छात्र-छात्राओं ने मारी बाजी बलिया में खाद्य सुरक्षा को लेकर स्कूली बच्चों ने किया वॉकाथान, इन स्कूलों के छात्र-छात्राओं ने मारी बाजी
बलिया खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग उत्तर प्रदेश द्वारा भारतीय खाद्य संरक्षा एवं मानक प्राधिकरण नई दिल्ली के निर्देशन...
तिरंगे में लिपटा घर पहुंचा बलिया का लाल, नम हुई हर आंखें
थिएटर्स में धमाल मचा रही 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया', कमाई 100 करोड़ पार 
सब इंस्पेक्टर के खिलाफ एसपी का बड़ा एक्शन
Ballia Road Accident : तिलक समारोह से लौट रही जीप में पिकअप ने मारी टक्कर, अब तक 6 की मौत, चार रेफर
बलिया : पॉक्सो एक्ट में दोषी अभियुक्त को जुर्माना संग 10 वर्ष सश्रम कारावास की सजा
शिक्षिका से छेड़छानी, सहायक अध्यापक सस्पेंड