बलिया : इस स्कूल पर दिख रही शराबियों की जमघट, ये है वजह

बलिया : इस स्कूल पर दिख रही शराबियों की जमघट, ये है वजह


हल्दी, बलिया। विद्यालय एक मंदिर है, जिसमें शिक्षा दी जाती है। लेकिन कोरोना संकट में बंद चल रहे कुछ विद्यालयों को शराब प्रेमियों ने अपना अड्डा बना लिया है। इस पर किसी का ध्यान नहीं है। मामला शिक्षा क्षेत्र बेलहरी का है।

यहां प्राथमिक विद्यालय स्वयम्बरछपरा बिगही से सटे आबकारी विभाग व पुलिस विभाग की लापरवाही से मात्र 30 मीटर की दूरी पर देशी शराब की दुकान चलती है। इसको हटाने के लिये कई बार लोगो ने उच्चाधिकारियों का ध्यान आकृष्ट कराया, लेकिन किसी ने नही सुनी। इधर, लाकडाउन-3 में शराब की दुकान खुलने से शराब प्रेमियों ने विद्यालय पर ही कब्जा जमा लिया। 

आलम यह है की इस विद्यालय परिसर व कमरो में दिन रात शराबियो का जमावड़ा लगा रहता है। वही क्षेत्रीय लोगो का कहना है कि विद्यालय शिक्षा का मंदिर है, लेकिन शराबियो ने इसे पीने का अड्डा बना लिया है। यह क्षेत्र बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है, लिहाजा बांसडीह रोड के साथ साथ थाने का सरहद होने की वजह से हल्दी थाने की पुलिस भी चक्रमण करती है। ग्रामीणों ने जिले के उच्चाधिकारियों का ध्यान आकृष्ट करते हुए विद्यालय के पास से शराब की दुकान हटाने की मांग की है।

आतीश उपाध्याय


Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में गंगा दशहरा पर भक्तों ने लगाई आस्था की डुबकी, चहुंओर गूंजा हर-हर गंगे बलिया में गंगा दशहरा पर भक्तों ने लगाई आस्था की डुबकी, चहुंओर गूंजा हर-हर गंगे
रामगढ, बलिया : ज्येष्ठ माह की शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि को गंगा दशहरा के अवसर पर गंगा तट पर...
जी हां ! फिल्मों को छोड़ कहीं नहीं देखें होंगे ऐसी शादी
बलिया : आज इन इलाकों में दो घंटे बाधित रहेगी बिजली, देखें लिस्ट
16 जून 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया के इस गांव में कुछ यूं दिखी दबंगई
अंत: जनपदीय पारस्परिक स्थानांतरण वाले शिक्षक जल्द होंगे कार्यमुक्त, देखें बलिया BSA द्वारा जारी कार्यक्रम
रुद्रप्रयाग में बड़ा हादसा : अलकनंदा में गिरी ट्रेवलर, 13 की मौत ; कई घायल