बलिया : बाजार खुले, पर नहीं लौट रही रौनक

बलिया : बाजार खुले, पर नहीं लौट रही रौनक


बिल्थरारोड, बलिया। अनलॉक 01 में बिल्थरारोड नगर का बाजार खुल गया है, लेकिन कारोबार रफ्तार नहीं पकड़ सका है। बाजार में ग्राहकों के नहीं आने से रौनक गायब है। नगर की सड़कों पर भी कम लोग दिख रहे हैं। दुकानें खुलने के बाद भी लोगों के बाजार में नहीं आने से व्यवसायियों को यह चिंता सताने लगी है कि क्या होगा ? दुकानदार बाजार की रौनक लौटने का इंतजार कर रही हैं।

नगर के कपड़ा व्यवसाई अजीत कुमार वर्मा 'गणेश' ने बताया कि कोरोना महामारी का डर अभी बरकरार हैं। लोग बाजार आने से परहेज कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बाजार भले खुले है, लेकिन देश मे बढ़ रहे कोरोना मरीजों की वजह से लोग जरुरत के सामान खरीदने के लिए बाजार में नहीं आ पा रहे हैं। 

किराना व्यवसायी नितिन चौरसिया का कहना है कि आम लोगों में कोरोना महामारी का डर पूरी तरह बैठा हुआ है। लोग इतनी जल्दी इस स्थिति से उबर नहीं पाएंगे। लोगों को इस महामारी से बचने के उपाय के साथ जागरूक करना होगा।

इस संबंध में बिल्थरारोड तहसीलदार जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि नगर में अब दुकानें खुल रही हैं। कोबिड 19 एक ऐसी महामारी है, जिससे हर व्यक्ति अपनी सावधानी से निपट सकता है। लोग मास्क पहन कर तथा शारीरिक दूरी का पालन कर बाजार में आने लगे हैं। 

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में पंचायत में बवाल, सात घायल ; एक दर्जन लोगों पर मुकदमा बलिया में पंचायत में बवाल, सात घायल ; एक दर्जन लोगों पर मुकदमा
बैरिया, बलिया : बैरिया थाना क्षेत्र के दया छपरा गांव में बुधवार की देर शाम भूमि विवाद में जमकर मारपीट...
बलिया को मिली एक और ट्रेन, देखिएं छपरा-उधना-छपरा अनारक्षित विशेष ट्रेन की समय-सारिणी
बलिया में रोजगार को लेकर बड़ा अवसर आया सामने, उम्र 18 से 50 वर्ष ; ऐसे करे आवेदन
बलिया में तीन दिवसीय चित्रकला प्रदर्शनी का शुभारंभ, काफी खुश है बच्चे
अभ्युदय कोचिंग बनाएगा होनहारों का भविष्य : बलिया में प्रवेश के लिए आवेदन शुरू, जानिएं किस-किस एग्जाम की मिलती है फ्री कोचिंग
बलिया में रेलकर्मी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने वाले दोनों जीआरपी सिपाहियों पर हुई बड़ी कार्रवाई
बलिया : ट्रेन से कटकर अधेड़ की मौत, शिनाख्त में करे जीआरपी की मदद